Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

मुंबई के लोअर परेल इलाके में बहुमंजिला इमारत में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की 10 गाड़ियां मौके पर

मुंबई के लोअर परेल इलाके में बहुमंजिला इमारत में भीषण आग लग गई है। फायर ब्रिगेड की 10 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं।

Reported By : Dinesh Mourya Written By : Shashi Rai Updated on: December 15, 2022 12:08 IST
मुंबई के लोअर परेल इलाके में बहुमंजिला इमारत में लगी आग- India TV Hindi
Image Source : ANI मुंबई के लोअर परेल इलाके में बहुमंजिला इमारत में लगी आग

मुंबई के लोअर परेल इलाके में बहुमंजिला इमारत में भीषण आग लग गई है। फायर ब्रिगेड की 10 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं। आग पर काबू पाने की कोशिश हो रही है। 22वें मंजिल पर आग लगी है। पूरी इमारत को खाली करा लिया गया है। 

मुंबई के मलाड इलाके में लगी थी आग

कुछ दिन पहले मुंबई के मलाड इलाके की एक रिहायशी इमारत में भी भीषण आग लग गई थी। यह आग बहुमंजिला इमारत में लगी थी। CFO मुंबई ने बताया था कि ये इमारत 21 मंजिला है। इसकी तीसरी मंजिल पर आग लगी थी। मौके पर दमकल की 8 गाड़ियां पहुंची थीं, जिसके बाद आग पर काबू पाया गया। 

भायखला और अंधेरी MIDC में लगी थी आग

बीते महीने 14 नवंबर को मुंबई में एक ही समय पर दो जगह आग लगने की खबर थी। जहां एक ओर मुंबई के भायखला इलाके में भीषण आग लगने की खबर मिली, तो वहीं मुंबई के अंधेरी MIDC में भी आग लग गई। भायखला में आग की जानकारी मिलते ही मौके पर फायर ब्रिगेड की 6 गाड़िया पहुंच गईं। अंधेरी MIDC में भी मौके पर दमकल की 5 गाड़ियां पहुंची थी। काफी मशक्कत के बाद दोनों जगहों पर आग पर काबू पाया गया।  

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement