Sunday, April 28, 2024
Advertisement

फर्जी साइन करके मुझ पर एफआईआर दर्ज की गई: किरीट सोमैया

भाजपा नेता किरीट सोमैया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में शिवसेना पर आरोप लगाया कि उन पर जानलेवा हमला किया गया है। उन्होंने कहा कि फर्जी साइन करके मुझ पर एफआईआर दर्ज की गई। 

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 24, 2022 11:04 IST
Kirit Somaiya- India TV Hindi
Image Source : ANI Kirit Somaiya

मुंबई। भाजपा नेता किरीट सोमैया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में शिवसेना पर आरोप लगाया कि उन पर जानलेवा हमला किया गया है। उन्होंने कहा कि फर्जी साइन करके मुझ पर एफआईआर दर्ज की गई। पुलिस गुंडागर्दी कर रही है। ठाकरे सरकार दबाव की राजनीति कर रही है। रात को शिवसेना के 70 से 80 गुंडों ने मुझ पर हमला किया। मुझ पर पत्थरों और बोतलों से हमला हुआ। कार में तोड़फोड़ की गई। सोमैया ने कहा कि मेरी हत्या की कोशिश की गई है। 

भाजपा नेता सोमैया ने कहा कि जिस तरह से हमारी आवाज दबाई जा रही है, उससे लगता है कि उद्धव ठाकरे मनसुख हिरेन (एंटीलिया केस) के साथ जो किया गया था, उसकी तर्ज पर कुछ करने की साजिश रच रहे हैं। मेरे खिलाफ दर्ज़ प्राथमिकी फर्जी है। मैंने केंद्र में गृह सचिव को हमले की जानकारी दी है, उन्होंने हमले की रिपोर्ट मांगी है। एक प्रतिनिधि प्रतिनिधिमंडल दिल्ली जाएगा और वहां के अधिकारियों से मुलाकात करेगा।

INS विक्रांत मामले में आरोपी हैं किरीट: संजय राउत

किरीट सोमैया के प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिए गए बयानों पर शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि किरीट सोमैया INS विक्रांत मामले में आरोपी हैं। उन्होंने देश और जनता को गुमराह किया है। अगर जनता ने ऐसे लोगों के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर किया है तो भाजपा को इससे दुख नहीं होना चाहिए। ऐसे लोगों को महाराष्ट्र की जनता माफ नहीं करेगी। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement