Monday, June 17, 2024
Advertisement

मालेगांव में AIMIM नेता पर फायरिंग, बरसाई गईं तीन गोलियां; हालत गंभीर

मालेगांव में AIMIM नेता व पूर्व मेयर अब्दुल मलिक के ऊपर अज्ञात हमलावरों ने फायरिंग की। इस फायरिंग में AIMIM नेता को तीन गोलियां लगी हैं। उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं, घटना के बाद इलाके में तनावपूर्ण माहौल है।

Reported By : Atul Singh Edited By : Malaika Imam Updated on: May 27, 2024 19:06 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY.COM प्रतीकात्मक फोटो

महाराष्ट्र के मालेगांव में ताबड़तोड़ फायरिंग हुई। AIMIM नेता व पूर्व मेयर अब्दुल मलिक के ऊपर अज्ञात हमलावरों ने फायरिंग की। इस फायरिंग में मलिक को तीन गोलियां लगी हैं। रविवार देर शाम की घटना है। मलिक की हालत गंभीर है। अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना के बाद तनावपूर्ण माहौल को देखते हुए इलाके में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात है।

बताया जा रहा है कि अब्दुल मलिक बीती रात मालेगांव चौक पर एक होटल में चाय पीने बैठे थे, तभी हमलावरों ने फायरिंग की। एक बाइक पर सवार तीन लोग आए और उन्होंने मलिक पर तीन राउंड फायरिंग की। तीनों ही गोली AIMIM नेता अब्दुल मलिक को लगी। इसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

आरोपियों को तलाशने में जुटी पुलिस

इस घटना के बाद से मालेगांव में तनावपूर्ण माहौल है। घटना के बाद AIMIM कार्यकर्ता सड़कों पर निकल आए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का पंचनामा किया और इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। बताया जा रहा है कि जिस जगह फायरिंग हुई है वहां सीसीटीवी नहीं है। तीनो आरोपी कौन हैं, इसका पता लगाया जा रहा है। 

इससे पहले भी AIMIM नेता पर हमले हुए हैं। इस साल फरवरी माह में बिहार के गोपालगंज में हमलावर ने AIMIM के प्रदेश सचिव और सारण प्रभारी अब्दुल सलाम उर्फ असलम मुखिया की गोली मारकर हत्या कर दी थी। मृतक असलम मुखिया ने नवंबर 2023 में गोपालगंज सदर सीट के लिए विधानसभा उपचुनाव लड़ा था।

ये भी पढ़ें- 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement