Saturday, May 18, 2024
Advertisement

1 महीने में 5 लड़कियां गायब, घरों के बाहर 'I love u जान' का पोस्टर भी लगाया, लव जिहाद का है मामला?

लड़कियों के गायब होने को लव जिहाद के एंगल से भी देखा जा रहा है। लड़कियों के परिजनों एवं एनजीओ के सदस्यों को यह शक है कि गायब हुई लड़कियों का जबरन धर्म परिवर्तन किया जा सकता है।

Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: May 05, 2023 19:46 IST
उल्हासनगर शहर लड़कियां हो रहीं गायब- India TV Hindi
उल्हासनगर शहर लड़कियां हो रहीं गायब

मुंबई से सटे उल्हासनगर शहर से पिछले एक महीने में 5 लडकियां गायब हो चुकी हैं। बच्चियों के परिवारजन परेशान हैं। उनकी परेशानी को सारे शहरवासियों ने खुद की परेशानी समझकर आज गुरुवार की शाम सिंधू युवा सर्कल उल्हासनगर-3 में सैंकड़ों की तादाद में  इकट्ठा होकर परिवारजनों का मनोबल बढ़ाया और जल्द ही बच्चियों को तलाश कर परिवारों को सौंपे जाने की मांग एक साथ प्रशासन से की गई।

"गायब हुई लड़कियों की तलाशी की जाए"

उल्हासनगर के बीजेपी विधायक कुमार अयलानी और ठाकरे गुट के नेता धनंजय बोडारे के अलावा बहुत से एनजीओ के सदस्यों ने उल्हासनगर के डीसीपी से मुलाकात कर गायब हुई लड़कियों को जल्द तलाशने की मांग की। लड़कियों के गायब होने को लव जिहाद के एंगल से भी देखा जा रहा है। लड़कियों के परिजनों एवं एनजीओ के सदस्यों को यह शक है कि गायब हुई लड़कियों का जबरन धर्म परिवर्तन किया जा सकता है। 

लड़कियों को सही सलामत घर पहुंचाने की मांग

परिजनों के मुताबिक, किसी अज्ञात ने गायब हुई लड़कियों के घरों के बाहर 'I love u' जान का पोस्टर भी लगाया। यही वजह है कि यह मामला अब गर्मा गया है। पुलिस थाने में इकट्ठा हुए सभी लोगों ने लड़कियों को सही सलामत उनके घर पहुंचाने की मांग की है।

                                                          - उल्हासनगर से सुनील शर्मा की रिपोर्ट

यह भी पढ़ें-

तिहाड़ में टिल्लू ताजपुरिया की हत्या का नया VIDEO, पुलिस वाले देखते रहे...वो करते रहे वार

मणिपुर में सेना ने जारी किया Helpline Number, दिक्कत होने पर तुरंत करें कॉल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement