Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

पुणे-बैंगलोर हाइवे पर बड़ा हादसा, ट्रक में लगी आग, चार लोगों की मौत

पुणे में सोमवार रात 9 बजे एक ट्रक हादसे का शिकार हो गया। बताया जाता है कि पुणे बेंगलुरु हाइवे पर एक अन्य वाहन से टकराने के बाद ट्रक में आग लग गई। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हो गए।

Niraj Kumar Edited By: Niraj Kumar @nirajkavikumar1
Updated on: October 17, 2023 7:36 IST
पुणे में ट्रक में लगी आग- India TV Hindi
Image Source : एएनआई पुणे में ट्रक में लगी आग

पुणे : पुणे में स्वामी नारायण मंदिर के पास एक ट्रक में आग लगने से चार लोगों की मौत की खबर है। सोमवार देर रात यह हादसा पुणे-बैंगलोर हाइवे पर हुआ। जानकारी के मुताबिक ट्रक के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद उसमें आग लग गई। हादसे में एक नाबालिग समेत चार लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हो गए। 

Related Stories

रात नौ बजे हुआ हादसा

ट्रक में आग लगते ही इसकी सूचना नजदीकी फायर ब्रिगेड केंद्र को दी गई। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने ट्रक में लगी आग पर काबू पायाा। इस बीच पूरे हाइवे पर अफरा-तफरी का माहौल रहा।  यह घटना रात करीब नौ बजे स्वामीनारायण मंदिर के पास हुई, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हुए हैं। 

सांगली से गुजरात जा रहा था ट्रक

बताया जाता है कि एक ट्रक सांगली से गुजरात जा रहा था, तभी स्वामीनारायण मंदिर के पास चालक वाहन से नियंत्रण खो बैठा और एक अन्य ट्रक में जा टकराया। इस टक्कर के बाद ट्रक में आग लग गई, जिससे वाहन पर सवार चार लोगों की मौत हो गई।

ब्रेक फेल होने के कारण हादसा!

पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि ब्रेक फेल होने के कारण ट्रक एक कंटेनर से टकराया और फिर दूसरे ट्रक से जा टकराया, जिसके बाद उसमें आग लग गई। आग लगने की सूचना के बाद  पुणे नगर निगम के अग्निशमन विभाग के अधिकारियों की एक टीम मौके पर पहुंची और ट्रक में लगी आग पर काबू पाया। पीड़ितों के शवों को जलते हुए ट्रक से निकाला गया और पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल ले जाया गया।

ट्रक में छह लोग सवार 

पुलिस के मुताबिक घटना के वक्त ट्रक में छह लोग सवार थे, जिनमें से चार लोगों की मौत हो गई जबकि दो अन्य ट्रक से कूदकर बाहर निकलने में सफल रहे। हादसे में दोनों घायल हो गए। हालांकि पीड़ितों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

(इनपुट-एजेंसी)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement