Monday, April 29, 2024
Advertisement

लोकल ट्रेन और पटरी के बीच बुरी तरह फंसा शख्स, इलाज के दौरान हुई मौत, वीडियो आया सामने

वाशी स्टेशन पर एक शख्स की लापरवाही उसे भारी पड़ गई। रेलवे ट्रैक कूदकर दूसरे प्लैटफॉर्म पर जाने का प्रयास कर रहा शख्स ट्रेन की चपेट में आ गया। इस दौरान उसे काफी चोटें आईं। इलाज के दौरान यात्री की मौत हो गई।

Reported By : Suraj Ojha Edited By : Avinash Rai Updated on: February 08, 2024 20:32 IST
local train accident with passeger died during treatment in hospital after accident- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV लोकल ट्रेन और पटरी के बीच बुरी तरह फंसा शख्स

यात्रियों की सहूलियत के लिए भारतीय रेलवे द्वारा लगातार कई प्रयास किए जाते हैं। ऐसे ही रेल हादसों की चपेट में कोई न आए इसके लिए भी भारतीय रेलवे द्वारा कई तरह के जागरूकता वाले अभियान चलाए जाते हैं। बावजूद कई बार लोग रेल दुर्घटना की चपेट में आ जाते हैं। रेल हादसे की चपेट में आने से एक शख्स की फिर से मौत हो गई है। घटना नवी मुंबई के वाशी स्टेशन का है। यहां दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जिसका वीडियो भी सामने आया है। वीडियो बेहद दर्दनाक और भयावह है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स ट्रेन की चपेट में आ जाता है।

Related Stories

ट्रेन हादसे की चपेट में आया यात्री

दरअसल वाशी स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड घटना के मुताबिक एक शख्स स्टेशन पर चल रहा होता है। सफेद शर्ट पहने हुए शख्स रेलवे ट्रैक को पार करने की कोशिश करता है। इसके लिए वह ओवरब्रिज का सहारा नहीं लेता। वह सीधा ही रेलवे की पटरी पर कूदकर दूसरे प्लैटफॉर्म पर जाने का प्रयास करता है। तभी सामने आई लोकल की वह चपेट में आ जाता है। वीडियो के अंत में दिखता है कि वह लोकल ट्रेन और प्लैटफॉर्म के बीच फंस गया है और घिसटते हुए आगे जा रहा है। इस दौरान स्टेशन पर मौजूद लोग हादसा देख डर जाते हैं। 

इलाज के दौरान मौत

बता दें कि इस घटना के बाद तुरंत लोकल ट्रेन के चालक ने ट्रेन का ब्रेक लगाया। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि शख्स ट्रेन और प्लैटफॉर्म के बीच बुरी तरह फंस गया है और उसे काफी चोटे आई हैं। इस दौरान उसे निकालने के लिए स्टेशन पर मौजूद यात्रियों ने लोकल को दूसरी तरफ धक्का दिया। उस शख्स को निकालने के बाद उसे फौरन अस्पताल इलाज के लिए ले जाया गया। इलाज के लिए अस्पताल में आनन-फानन में उसे भर्ती कराया गया। इस दौरान शख्स को काफी चोटें आई थीँ। ट्रेन हादसे की चपेट में आए शख्स की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement