Friday, June 14, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र: ख्वाजा शमशुद्दीन गाजी के उर्स मेले में घुसे सांड ने मचाया उत्पात, 14 लोग घायल, डरा देगा ये VIDEO

महाराष्ट्र के उस्मानाबाद जिले में उर्स मेले के दौरान एक सांड ने खूब उत्पात मचाया है। सांड के हमले में 14 लोग घायल हुए हैं। घटना बुधवार रात की है, जब करीब 15 हजार लोग चरागा का मुख्य कार्यक्रम होने के चलते वहां मौजूद थे।

Reported By : Atul Singh Edited By : Rituraj Tripathi Published on: February 09, 2023 11:12 IST
Maharashtra- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV उर्स मेले के दौरान एक सांड ने खूब उत्पात मचाया

मुंबई: महाराष्ट्र के उस्मानाबाद जिले में उर्स मेले के दौरान एक डराने वाली घटना घटी है। बुधवार रात ख्वाजा शमशुद्दीन गाजी के उर्स मेले में घुसे सांड ने यहां खूब उत्पात मचाया है, जिसमें 14 लोग घायल हो गए हैं। इस घटना से मेले में अफरा-तफरी भी मच गई। मामला बुधवार देर रात करीब 3 बजे का है। 

दरअसल उर्स मेले में देर रात चरागा का मुख्य कार्यक्रम होने के चलते करीब 15 हजार लोग शामिल हुए थे। इसी दौरान एक सांड मेले में घुस आया और लोगों को मारने लगा। अचानक हुए सांड के हमले में चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई और लोग इधर-उधर भागने लगे। 

घायलों का हॉस्पिटल में चल रहा इलाज

इस घटना में 14 लोग जख्मी हुए हैं और उन्हें जिला हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है। घायलों का इलाज जारी है। हालांकि गनीमत रही कि मेले में इस तरह हुए हमले में किसी की जान नहीं गई। वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि जिस तरह से सांड ने हमला किया, उससे भारी नुकसान हो सकता था।

वीडियो में देखा जा सकता है कि मेले में भारी भीड़ है। इसी दौरान एक सांड इस भीड़ में घुस जाता है और भागने लगता है। इस दौरान सांड के सामने आने वाले लोग बुरी तरह घायल हुए हैं। 

ये भी पढ़ें- 

महाराष्ट्र में बढ़ा सियासी पारा, आदित्य ठाकरे की गाड़ी पर पथराव, रोका गया रास्ता

'छोटा-मोटा चैलेंज नहीं लेता, बड़ा वाला 6 महीने पहले पूरा किया', आदित्य की चुनौती पर बोले CM शिंदे

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement