Friday, April 26, 2024
Advertisement

Maharashtra Bandh: शिवसैनिकों की गुंडई! ऑटो वालों को पीटा, ईस्टर्न एक्सप्रेस-वे पर रोका ट्रैफिक

शिवसैनिकों की गुंडई की तस्वीरें कैमरे में कैद हो गई हैं। मुंबई के कई इलाकों में शिवसैनिक ऑटो चालकों को लाठी से पिटते नजर आए जबकि कई जगहों पर शिवसैनिक थप्पड़ मारते नजर आए।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 11, 2021 18:40 IST

मुंबई. उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में हुई घटना के विरोध महाराष्ट्र में आज MVA ने बंद बुलाया हुआ है। राज्य के कई इलाकों में बंद का असर दिखाई दे रहा है औऱ कई इलाकों में बंद का बिलकुल असर नहीं दिखाई दे रहा है। मुंबई के जिन इलाकों में बंद का असर दिखाई नहीं दे रहा है, वहां शिव सैनिक गुंडागर्दी करते नजर आ रहे हैं। मुंबई के कई इलाकों में शिवसेना के कार्यकर्ताओं द्वारा ऑटो चालकों को पीटे जाने की खबर है।

शिवसैनिकों की गुंडई की तस्वीरें कैमरे में कैद हो गई हैं। मुंबई के कई इलाकों में शिवसैनिक ऑटो चालकों को लाठी से पिटते नजर आए जबकि कई जगहों पर शिवसैनिक थप्पड़ मारते नजर आए। इसके अलावा ईस्टर्न एक्सप्रेस-वे पर भी शिवसेना के कार्यकर्ताओं द्वारा ट्रैफिक को रोकने का प्रयास किया गया। शिवसैनिक अचानक हाईवे पर आ गए और बीच रोड पर टायर जला दिया, जिस वजह से ट्रैफिक रुक गया।

Maharashtra Bandh Shiv Sena workers beat auto drivers watch video Maharashtra Bandh: शिवसैनिकों की ग

Image Source : VIDEO GRAB
Maharashtra Bandh: शिवसैनिकों की गुंडई! ऑटो वालों को पीटा, ईस्टर्न एक्सप्रेस-वे पर रोका ट्रैफिक

आपको बता दें कि मुंबई में बड़ी संख्या में लोग सड़कों पर हैं लेकिन बेस्ट की बसें सड़कों से नदारद हैं। दरअसल रात में ही बेस्ट की कुछ बसों में तोड़फोड़ की गई थी, जिसके बाद बेस्ट ने कहा है कि जब पुलिस सिक्योरिटी मिलेगी, तभी वो बेस्ट की सर्विस शुरू करेंगे। इसी वजह से मुंबई और पड़ोसी क्षेत्रों में सोमवार को बस सेवाएं प्रभावित हैं। बेस्ट द्वारा जारी एक बयान में कहा गया है कि सुबह-सुबह धारावी, मानखुर्द, शिवाजी नगर, चारकोप, ओशिवरा, देवनार और इनऑर्बिट मॉल के पास नौ बसें क्षतिग्रस्त हो गईं, इनमें पट्टे पर किराए पर ली गई एक बस भी शामिल है। बयान में कहा गया, ‘‘बेस्ट प्रशासन ने पुलिस सुरक्षा की मांग की है और स्थिति की समीक्षा के बाद सभी डिपो से बसों का संचालन किया जाएगा।’’ 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement