1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. महाराष्ट्र
  4. महाराष्ट्र: कोविड केंद्र में बुजुर्ग मरीज का धूमधाम से मनाया गया जन्मदिन

महाराष्ट्र: कोविड केंद्र में बुजुर्ग मरीज का धूमधाम से मनाया गया जन्मदिन

महाराष्ट्र के एक कोविड केंद्र में उपचार करवा रहे कोरोना वायरस से संक्रमित एक बुजुर्ग की खुशी का तब ठिकाना नहीं रहा जब केंद्र के कर्मचारियों ने वहां पर ही उनका जन्मदिन धूमधाम से मनाया।

Bhasha Bhasha
Published on: May 17, 2021 12:01 IST
महाराष्ट्र: कोविड...- India TV Hindi
Image Source : PTI (REPRESENTATIONAL IMAGE) महाराष्ट्र: कोविड केंद्र में बुजुर्ग मरीज का धूमधाम से मनाया गया जन्मदिन 

ठाणे: महाराष्ट्र के एक कोविड केंद्र में उपचार करवा रहे कोरोना वायरस से संक्रमित एक बुजुर्ग की खुशी का तब ठिकाना नहीं रहा जब केंद्र के कर्मचारियों ने वहां पर ही उनका जन्मदिन धूमधाम से मनाया। जनजातीय समूह से संबंध रखने वाले महेश्वर पाटकर शनिवार को 70 बरस के हो गए। जब कोविड केंद्र के कर्मचारियों को यह पता चला तो उन्होंने तत्काल एक केक मंगवाया और पाटकर को जन्मदिन की बधाई देते हुए गीत गाया।

यह केंद्र उसगांव में स्थित है और इसका संचालन श्रमजीवी संगठन करता है। यह एक स्थानीय जनजातीय कल्याण संगठन है जिसके प्रमुख पूर्व विधायक विवेक पंडित हैं। यह केंद्र एक मई को शुरू हुआ।

पंडित ने कहा, ‘‘केंद्र में मरीजों को अच्छा महसूस हो सके, इसके लिए हम हरसंभव प्रयास करेंगे।’’

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। महाराष्ट्र: कोविड केंद्र में बुजुर्ग मरीज का धूमधाम से मनाया गया जन्मदिन News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन
Write a comment
X