Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र के CM ने ठाणे में मनाया अपना जन्मदिन, NCP ने 'खोखा' डिजाइन का केक काटकर कसा तंज

एनसीपी की ठाणे इकाई ने एकनाथ शिंदे पर कटाक्ष करने के लिए अपने एक सदस्य के जन्मदिन समारोह के अवसर को इस्तेमाल किया। एनसीपी विधायक जितेंद्र आव्हाड ने ‘खोखा’ की तरह बनाया गया केक काटा।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: February 09, 2023 19:59 IST
eknath shinde- India TV Hindi
Image Source : PTI एकनाश शिंदे ने ठाणे में 50 किलोग्राम का केक काटा।

ठाणे: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे का 59वां जन्मदिन मनाने के लिए ठाणे में 50 किलोग्राम का केक काटा गया, जबकि विपक्षी दल राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) ने इसे राजनीतिक रंग देते हुए ‘खोखा’ (एक करोड़ की राशि) जैसा केक काटा। पिछले साल जून में शिंदे और शिवसेना के 39 विधायकों ने उद्धव ठाकरे के खिलाफ बगावत की थी और महा विकास आघाड़ी (MVA) सरकार को गिरा दिया था, जिसके बाद शिंदे बीजेपी की मदद से मुख्यमंत्री बने थे। एमवीए तब से नियमित रूप से आरोप लगाता रहा है कि शिंदे और उनके साथ गए बागियों के दल ने पाला बदलने के लिए कई “खोखे” लिए।

फडणवीस ने शिंदे के आवास पहुंच कर दी बधाई

शिंदे ने दिन में जिले के कोपरी में रेलवे पटरियों के ऊपर बने रोड ओवरब्रिज (आरओबी) का भी उद्घाटन किया। राज्य के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और कई अन्य नेता दिन में शिंदे के आवास पहुंचे और उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। शिंदे ने अपना जन्मदिन ठाणे नगर निगम के वार्ड किसान नगर के दिव्यांग बच्चों के साथ भी मनाया, जहां से उन्होंने 1990 के दशक में अपने राजनीतिक जीवन की शुरुआत की थी।

यह भी पढ़ें-

NCP ने 'खोखा' केक काटकर किया कटाक्ष
इस बीच, राकांपा की ठाणे इकाई ने शिंदे पर कटाक्ष करने के लिए अपने एक सदस्य के जन्मदिन समारोह के अवसर को इस्तेमाल किया। एनसीपी विधायक जितेंद्र आव्हाड ने ‘खोखा’ की तरह बनाया गया केक काटा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement