Thursday, May 02, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र: सीएम शिंदे के OSD को मिली जान से मारने की धमकी, नक्सलियों ने लाल स्याही से लिखकर भेजा पत्र

Maharashtra: सीएम एकनाथ शिंदे के OSD डॉक्टर राहुल गेठे को नक्सली संगठन ने धमकी से भरा पत्र भेजा है। नक्सलियों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है क्योंकि उनके पास नक्सली जिले गढ़चिरौली में विकास कार्यो की गति बढ़ाने का जिम्मा है। नक्सलियों ने अपने पत्र में कहा है कि उसकी (डॉक्टर) मौत का ऐलान हो चुका है।

Reported By : Jayprakash Singh Edited By : Rituraj Tripathi Published on: November 01, 2022 11:37 IST
CM Shinde - India TV Hindi
Image Source : FILE महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे के ओएसडी को जान से मारने की धमकी मिली

महाराष्ट्र: सीएम एकनाथ शिंदे के OSD डॉक्टर राहुल गेठे को नक्सली संगठन ने जान से मारने की धमकी दी है। गौरतलब है कि इससे पहले नक्सलियों ने सीएम शिंदे को भी जान से मारने की धमकी दी थी। नक्सलियों ने डॉक्टर राहुल के घर पर लाल स्याही से लिखकर धमकी से भरा पत्र भेजा है। बता दें कि डॉक्टर राहुल बीते 5 सालों से सीएम शिंदे के ओएसडी हैं। जब सीएम शिंदे गढ़चिरौली जिले के गार्जियन मिनिस्टर थे, तब डॉक्टर राहुल ने वहां कई विकास के कार्य करवाए थे।

गढ़चिरौली में विकास कार्य नहीं होने देना चाहते नक्सली

जब शिंदे सीएम बने तो उन्होंने नक्सली जिले गढ़चिरौली में विकास कार्यो की गति बढ़ा दी। इन कामों को पूरा करवाने की जिम्मेदारी डॉक्टर राहुल के पास है। वहीं नक्सली संगठन नहीं चाहते कि गढ़चिरौली के गांव-गांव तक सड़कें, स्कूल, बिजली, मेडिकल हेल्थ सेंटर वगैरह बनें। इसलिए नक्सलियों ने डॉक्टर राहुल को धमकीभरा पत्र भेजा है। 

नक्सलियों ने पत्र में क्या लिखा?

नक्सलियों ने पत्र में लिखा कि एकनाथ शिंदे का ॲाफिसर डॅाक्टर राहुल गेठे बहुत उड़ रहा है और गढ़चिरौली में हमारा बहुत नुकसान कर रहा है। हम हमारे भाईयों का जल्द बदला लेने वाले हैं। उसकी (डॉक्टर) मौत का ऐलान हो चुका है। महाराष्ट्र सरकार को उसकी जितनी जवाबदारी लेना है वो ले। इस पत्र के नीचे सीपीई कमेटी भामरागड/एटापल्ली का नाम है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement