Monday, May 20, 2024
Advertisement

Maharashtra Crime News: नागपुर में 11 साल की लड़की के साथ हुआ कई बार गैंगरेप, 9 आरोपी गिरफ्तार

Maharashtra Crime News: महाराष्ट्र के नागपुर में एक 11 साल की लड़की के साथ 1 महीने में कई बार सामूहिक बलात्कार किया गया। लड़की के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने 9 आरोपियों को पकड़ा है।

Edited By: Pankaj Yadav
Published on: July 27, 2022 23:44 IST
11-year-old girl gang-raped- India TV Hindi
Image Source : ANI 11-year-old girl gang-raped

Highlights

  • 11 साल की लड़की के साथ गैंगरेप
  • पुलिस ने 9 आरोपियों को पकड़ा

Maharashtra Crime News: महाराष्ट्र के नागपुर जिले में 11 साल की लड़की से एक महीने में कई बार सामूहिक बलात्कार किया गया और पुलिस ने इस सिलसिले में नौ लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि घटनाएं नागपुर शहर से लगभग 60 किलोमीटर दूर एक कस्बे में 19 जून से 15 जुलाई के बीच हुईं। पुलिस ने कहा कि आरोपियों की पहचान रोशन करगांवकर (29) और उसके दोस्तों/परिचितों गजानन मुर्स्कर (40), प्रेमदास गठीबंधे (38), राकेश महाकालकर (24), गोविंदा नाटे (22), सौरभ उर्फ ​​करण रिठे (22), नितेश फुकत (30), प्रद्युम्न करुतकर (22) और निखिल उर्फ ​​पिंकू नरूले (24) के रूप में हुई है। उन्होंने कहा कि पीड़िता के माता-पिता मजदूर हैं और करगांवकर नाबालिग लड़की के निकट रहता है। पुलिस प्रासंगिक धाराओं में मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement