Friday, March 29, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र: हेल्थ सेंटर में बच्चे को इंजेक्शन लगाने की कोशिश कर रहा था नशे में धुत कर्मचारी, हुआ बर्खास्त

महाराष्ट्र के पालघर में एक कर्मचारी नशे में धुत होकर बच्चे को इंजेक्शन लगाने की कोशिश कर रहा था। जैसे ही इस मामले के बारे में अधिकारियों को पता लगा तो कर्मचारी के खिलाफ एक्शन लिया गया।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: March 27, 2023 22:49 IST
injection- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PICTURE नशे में धुत होकर इंजेक्शन लगा रहा था कर्मचारी

पालघर: महाराष्ट्र के पालघर जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक कर्मचारी नशे में धुत होकर बच्चे को इंजेक्शन लगाने की कोशिश कर रहा था। जैसे ही इस मामले के बारे में अधिकारियों को पता लगा तो कर्मचारी के खिलाफ एक्शन लिया गया और उसे बर्खास्त कर दिया गया। 

एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि हेल्थ सेंटर में इलाज के लिए लाए गए एक बच्चे को इंजेक्शन लगाने की कोशिश करने पर कथित तौर पर नशे में धुत एक कर्मचारी को बर्खास्त कर दिया गया है। ये कर्मचारी नशे में धुत होकर बच्चे को इंजेक्शन लगा रहा था। बच्चे के माता-पिता ने इस पर आपत्ति भी जताई थी। 

अधिकारी ने बताया कि शाम को जारी बर्खास्तगी आदेश में कहा गया है कि यह कार्रवाई जिला परिषद अध्यक्ष प्रकाश निकम के निर्देश पर की गई है। जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ दयानंद सूर्यवंशी ने पहले कहा था, 'शनिवार को हुई इस घटना के लिए तलासरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के एक कर्मचारी को निलंबित कर दिया गया है। बाद में एक डॉक्टर ने बच्चे को इंजेक्शन लगाया।' 

वहीं, जिला परिषद अध्यक्ष प्रकाश निकम ने इस घटना की निंदा की और कर्मचारियों को चेतावनी दी कि ऐसी घटनाएं दोबारा ना हों। (इनपुट:भाषा)

ये भी पढ़ें- 

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के घर एकजुट हुआ विपक्ष, राहुल और सोनिया गांधी भी रहे मौजूद

डेनमार्क में फिर कुरान जलाने पर भड़के मुस्लिम देश, सऊदी अरब, तुर्की सहित कई देशों ने की कड़ी निंदा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement