1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. महाराष्ट्र
  4. महाराष्ट्र के वन मंत्री संजय राठौड़ ने दिया इस्तीफा, महिला की मौत को लेकर ‘‘ओछी राजनीति’’ बताई वजह

महाराष्ट्र के वन मंत्री संजय राठौड़ ने दिया इस्तीफा, महिला की मौत को लेकर ‘‘ओछी राजनीति’’ बताई वजह

महाराष्ट्र के वन मंत्री संजय राठौड़ ने रविवार को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को अपना इस्तीफा सौंप दिया। शिवसेना नेता संजय राठौड़ ने कहा कि उन्होंने एक महिला की मौत को लेकर ‘‘ओछी राजनीति’’ के बाद राज्य मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे दिया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 28, 2021 17:32 IST
महाराष्ट्र के वन मंत्री संजय राठौड़ ने दिया इस्तीफा- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO महाराष्ट्र के वन मंत्री संजय राठौड़ ने दिया इस्तीफा

महाराष्ट्र के वन मंत्री संजय राठौड़ ने रविवार को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को अपना इस्तीफा सौंफ दिया। शिवसेना नेता संजय राठौड़ ने कहा कि उन्होंने एक महिला की मौत को लेकर ‘‘ओछी राजनीति’’ के बाद राज्य मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे दिया है। संजय राठौड़ के इस्तीफे की मांग को लेकर विधानसभा में विपक्ष के हंगामे की संभावना से पहले ही संजय राठौड़ ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।

संजय राठौड़ ने कहा कि मैंने अपना त्यागपत्र सीएम उद्धव ठाकरे को दिया है। जिस तरह से विपक्ष चेतावनी दे रहा है कि वे विधानसभा सत्र को नहीं चलने देंगे, मैंने इससे खुद को दूर कर लिया है। मैं मामले में निष्पक्ष जांच चाहता हूं।

महाराष्ट्र के वन मंत्री संजय राठौड़ ने कहा कि मैंने मुख्यमंत्री से मुलाकात कर अपने मंत्रिपद से इस्तीफा दिया है। मैंने उन्हें अनुरोध किया है कि मामले की निष्पक्ष जांच हो। पूजा चव्हाण हमारे ही बंजारा समाज की युवती थी, उसके खुदकुशी मामले में मीडिया और सोशल मीडिया पर मेरी बदनामी हो रही है क्योंकि मैं  मंत्रि पद पर हूं, इसलिए मैंने मंत्रिपद से इस्तीफा दिया है। बीजेपी इस मुद्दे पर राजनीति कर रही है। मै चाहता हूं निष्पक्ष जांच हो। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। महाराष्ट्र के वन मंत्री संजय राठौड़ ने दिया इस्तीफा, महिला की मौत को लेकर ‘‘ओछी राजनीति’’ बताई वजह News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन
Write a comment
X