Sunday, April 28, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र: शातिर लड़की ने अपने घर में की चोरी और दोस्त पर लगा दिया आरोप, केस सुलझाने में पुलिस का भी चकरा गया सिर

महाराष्ट्र के ठाणे में एक लड़की ने अपने ही घर में चोरी की और फिर इस मामले में अपने दोस्त पर आरोप लगा दिए। पुलिस ने जब पूछताछ की तो मामला कुछ अलग ही निकला। दरअसल लड़की असली गुनहगार को बचाना चाहती थी, इसलिए उसने ये साजिश रची थी।

Reported By : Rajiv Singh Edited By : Rituraj Tripathi Published on: January 11, 2023 23:02 IST
Thane girl- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PICTURE लड़की ने अपने ही घर में चोरी के बाद दोस्त को फंसा दिया

ठाणे: महाराष्ट्र के ठाणे से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां एक नाबालिग शातिर लड़की ने पहले खुद ही अपने घर में चोरी की और फिर इस केस में अपने दोस्त को फंसा दिया। दरअसल इस लड़की ने अपने घर से ज्वेलरी चुराई और करीबी दोस्त के साथ मिलकर इसे बेच दिया लेकिन जब चोरी पकड़ी गई तो लड़की ने दूसरे दोस्त और ज्वैलर का नाम बता दिया और लड़की के झूठे बयान के आधार पर तफ्तीश करने पहुंची पुलिस बदनाम हो गई। 

क्या है पूरा मामला

लड़की ने अपने घर से ज्वैलरी चुराई थी और उसे अपने दोस्त आलोक को दे दिया था। आलोक ने इस ज्वैलरी को मानपाडा के गौरी ज्वैलर्स को बेच दिया था। लेकिन जब लड़की से पूछताछ हुई तो उसने आलोक का नाम नहीं लिया, बल्कि एक दूसरे दोस्त का नाम बता दिया और लड़की ने ये भी कहा कि इस लड़के ने ज्वैलरी को प्रगति ज्वैलर्स को बेचा है। इसके बाद पुलिस इस दूसरे लड़के को लेकर प्रगति ज्वैलर्स गई और इसी बात के चलते विवाद हुआ। 

हुआ क्या था?

ठाणे में प्रगति ज्वेलर्स के कर्मचारी की पुलिस कर्मियों द्वारा पिटाई के मामले में नया ट्विस्ट आ गया था। पुलिस का कहना था कि ज्वैलरी को इसी शॉप में बेचा गया, जिसके बाद पुलिस और दुकान के कर्मचारियों के बीच कहासुनी हुई और पुलिस ने दुकानदार की पिटाई कर दी। इसके बाद पुलिस विवादों में आ गई।

लड़की ने चोरी क्यों की?

लड़की अपना और अपने दोस्त का जन्मदिन मनाना चाहती थी, इसलिए उसने घर में ही गहने चुराए और फिर उसे बेच दिया। लड़की नहीं चाहती थी कि आलोक पकड़ा जाए इसलिए जब पूछताछ हुई तो उसने दूसरे लड़के का नाम लगा दिया। हालांकि जब पूरी सच्चाई सामने आई तो पुलिस ने लड़की को कस्टडी में ले लिया और उसके दोस्त आलोक को गिरफ्तार कर लिया। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement