Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

'ये एरिया मेरा है, कहीं भी बैठ सकता हूं' कहकर रेलवे ट्रैक पर बैठ गया युवक, तभी आ गई ट्रेन; VIDEO

वीडियो में प्लेटफार्म नंबर 1 रेलवे ट्रैक पर एक युवक रेलवे ट्रैक पर बैठा हुआ नजर आ रहा है। 'ये एरिया मेरा है, मैं यह रहता हूं, कहीं भी बैठ सकता हूं' कहकर युवक सीधे रेलवे ट्रैक पर बैठ गया। इसी बीच ट्रैक पर कल्याण से छत्रपति शिवाजी टर्मिनस जा रही ट्रेन आ गई।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: June 13, 2023 15:14 IST
युवक शराब के नशे में...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV युवक शराब के नशे में रेलवे ट्रैक पर बैठा था

कल्याण: चलती ट्रेन में चढ़ने-उतरने और रेलवे ट्रैक पार करने के चक्कर में अकसर लोग हादसे का शिकार हो रहे हैं। लेकिन मुंबई से सटे कल्याण रेलवे स्टेशन पर तो एक युवक जानबूझकर ही रेलवे ट्रैक पर बैठ गया। ये तो अच्छा हुआ कि ट्रेन ड्राइवर की सूझबूझ से एक बड़ा हादसा टल गया। कल्याण रेलवे स्टेशन पर कल हुए बवाल को लेकर एक सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ हो रहा है।

शराब के नशे में था युवक

इस वीडियो में प्लेटफॉर्म नंबर 1 रेलवे ट्रैक पर एक युवक रेलवे ट्रैक पर बैठा हुआ नजर आ रहा है। 'ये एरिया मेरा है, मैं यह रहता हूं, कहीं भी बैठ सकता हूं' कहकर युवक सीधे रेलवे ट्रैक पर बैठ गया। इसी बीच ट्रैक पर कल्याण से छत्रपति शिवाजी टर्मिनस जा रही ट्रेन आ गई। लेकिन ट्रेन के ड्राइवर द्वारा समय पर ब्रेक लगाने से एक बड़ा हादसा टल गया। ट्रेन का मोटरमैन सतर्क होने के कारण ट्रेन रोक कर युवक की जान बचा ली। युवक को रेलवे ट्रैक से बाहर निकाल कर ट्रेन मुंबई की ओर रवाना हो गई। यात्रियों ने बताया है कि युवक शराब के नशे में रेलवे ट्रैक पर बैठा था। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

देखें वीडियो-

इससे पहले बीते हफ्ते ऐसी ही एक घटना झारखंड के बोकारो में हुई थी। यहां संथालडीह रेलवे क्रॉसिंग के पास ट्रेन ड्राइवर की सूझबूझ से एक बड़ा रेल हादसा टल गया था। दरअसल, क्रॉसिंग के पास एक ट्रैक्टर रेलवे फाटक से उस समय टकरा गया जब वहां से नई दिल्ली-भुवनेश्वर राजधानी एक्सप्रेस (ट्रेन संख्या 22812) गुजर रही थी, लेकिन ट्रेन के ड्राइवर ने समय पर ब्रेक लगाया और ट्रेन रुक गई, जिससे एक बड़ा हादसा टल गया। 

(कल्याण से सुनील शर्मा की रिपोर्ट)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement