Thursday, April 25, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र सरकार के मंत्री जितेंद्र आव्हाड ने अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार पर साधा निशाना

महाराष्ट्र सरकार के हाउसिंग मिनिस्टर जितेंद्र आव्हाड ने डीजल और पेट्रोल की बढ़ती कीमतों पर ‘खामोश’ रहने को लेकर फिल्म अभिनेताओं अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार पर निशाना साधा है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 26, 2020 15:19 IST
Jitendra Awhad Rising Fuel Prices, Jitendra Awhad Akshay Kumar Rising Fuel Prices, Akshay Kumar- India TV Hindi
Image Source : PTI FILE जितेंद्र आव्हाड ने डीजल और पेट्रोल की बढ़ती कीमतों पर ‘खामोश’ रहने को लेकर फिल्म अभिनेताओं अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार पर निशाना साधा है।

मुंबई: महाराष्ट्र सरकार के हाउसिंग मिनिस्टर जितेंद्र आव्हाड ने डीजल और पेट्रोल की बढ़ती कीमतों पर ‘खामोश’ रहने को लेकर फिल्म अभिनेताओं अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार पर निशाना साधा है। जितेंद्र ने आरोप लगाया है कि यूपीए शासन के दौरान डीजल और पेट्रोल की कीमतें बढ़ने पर आवाज उठाने वाले अभिनेता वर्तमान में इसपर कुछ नहीं बोल रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमें उम्मीद है कि ये अभिनेता पक्षपात नहीं करते, इसलिए इस विसय पर जरूर बोलेंगे।

‘तब अमिताभ कहते थे कि हम करा चलाएं या जलाएं’

सुपरस्टार अमिताभ बच्चन पर निशाना साधते हुए उद्धव के मंत्री आव्हाड ने काफी तीखे अंदाज में अपनी बातें कहीं। उन्होंने कहा कि जब मनमोहन सिंह की सरकार थी तब अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतें बढ़ने पर भी डीजल और पेट्रोल इतने महंगने नहीं हुए थे। जितेंद्र ने कहा, ‘उस समय तो अमिताभ कहते थे कि हम कार चलाएं या जलाएं।’ जितेंद्र ने सवाल किया कि आज जब अंतराष्ट्रीय स्तर पर कीमतों में गिरावट हुई है तब वे ऐसी बातें क्यों नहीं बोलते।


‘अक्षय कहते थे कि क्या हम साइकिल चलाएं’
जितेंद्र आव्हाड ने अभिनेता अक्षय कुमार पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मनमोहन सरकार के समय तेल की कीमतें बढ़ने पर अक्षय पूछते थे कि क्या हम साइकिल चलाएं, आज जब कीमतें इतनी ज्यादा हैं तब ये लोग ऐसा क्यों नहीं बोलते। जितेंद्र ने साथ ही ट्वीट किया है कि उन्हें उम्मीद है कि ये अभिनेता पक्षपात नहीं करते और इस मुद्दे पर जरूर बोलेंगे। बता दें कि बीते कई दिनों से डीजल और पेट्रोल की कीमतों में लगातार वृद्धि हो रही है, और अब तमाम जगहों पर इसका विरोध भी शुरू हो गया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement