Thursday, May 16, 2024
Advertisement

Covid-19: अब महाराष्ट्र के मंत्री शंभूराज देसाई हुए कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर बताया

मंत्री शंभूराज देसाई ने ट्वीट किया, मेरा कोविड टेस्ट पॉजिटिव है। मैं अपने निवास पर होम आइसोलेशन में डॉक्टरों से इलाज करवा रहा हूं। मेरा स्वास्थ्य ठीक है और चिंता की कोई बात नहीं है।

Dinesh Mourya Reported By: Dinesh Mourya @dineshmourya4
Updated on: March 29, 2023 9:03 IST
शंभूराज देसाई - India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO शंभूराज देसाई

महाराष्ट्र के एक और नेता कोरोना पॉजिटिव हुए। मंत्री शंभूराज देसाई की कोरोनो रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। देसाई होम क्वारंटीन में हैं। देसाई ने अपील की है कि पिछले 3-4 दिन में उनके कॉन्टैक्ट में आए सभी लोग अपना कोविड टेस्ट करवा लें।

'होम आइसोलेशन में डॉक्टरों से इलाज करवा रहा हूं'

उन्होंने ट्वीट किया, "मेरा कोविड टेस्ट पॉजिटिव है। मैं अपने निवास पर होम आइसोलेशन में डॉक्टरों से इलाज करवा रहा हूं। मेरा स्वास्थ्य ठीक है और चिंता की कोई बात नहीं है। मैं उन लोगों से अपील करता हूं जो पिछले तीन-चार में मेरे सीधे संपर्क में आए हैं। यदि उनमें कोई लक्षण है तो तुरंत कोविड की जांच कराएं।"

इससे पहले एनसीपी नेता के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई

इससे पहले महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और एनसीपी के नेता छगन भुजबल ने मंगलवार को बताया था कि उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। बता दें कि इससे पहले भी भुजबल कोरोना महामारी के दौरान कोविड-19 की चपेट में आ चुके हैं। एनसीपी नेता ने अपने संक्रमित होने की सूचना ट्विटर पर शेयर की। वह हाल ही में नासिक जिले में स्थित अपने विधानसभा क्षेत्र येओला के दौरे पर गए थे। 

मास्क लगाने और हैंड सेनेटाइजर का उपयोग करने की अपील

भुजबल ने कहा कि येओला से नासिक लौटने के बाद से उन्हें बुखार है। सोमवार को उन्होंने कोविड की जांच कराई, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। एनसीपी नेता ने पिछले दो-तीन दिनों में उनके संपर्क में आए लोगों से कहा है कि अगर उन्हें बुखार, सांस लेने में परेशानी, जुकाम और गला खराब हो तो वे तत्काल अपना कोविड जांच कराएं। पूर्व मंत्री ने लोगों से मास्क लगाने और हैंड सेनेटाइजर का उपयोग करने को भी कहा है। 

ये भी पढ़ें-

"2 हफ्ते में मुझे निपटा देंगे...", माफिया अतीक के भाई अशरफ का बड़ा आरोप, कहा- CM योगी समझते हैं मेरा दर्द

फिर कांपी अफगानिस्तान की धरती, काबुल में लगे भूकंप के झटके, इतनी रही तीव्रता

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement