Saturday, May 04, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र में होली के दिन मुस्लिम डिलीवरी बॉय पर हमला, VIDEO आया सामने

सीसीटीवी में 4 युवक होली के रंग में रंगे डिलीवरी बॉय पर डंडे और पत्थर से हमला करते दिखाई दे रहे हैं। घटना की जानकारी मिलने और सीसीटीवी सामने आने के बाद पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार किया।

Atul Singh Reported By: Atul Singh @atuljmd123
Published on: March 13, 2023 12:35 IST
 मुस्लिम डिलीवरी बॉय पर हमला- India TV Hindi
मुस्लिम डिलीवरी बॉय पर हमला

महाराष्ट्र के नांदेड़ के बजरंग नगर में होली के दिन एक मुस्लिम डिलीवरी बॉय पर हमले का सीसीटीवी सामने आया है। घटना 7 मार्च दोपहर 1:30 बजे की है। सीसीटीवी में 4 युवक होली के रंग में रंगे डिलीवरी बॉय पर डंडे और पत्थर से हमला करते दिखाई दे रहे हैं।

फुटेज में पहले आरोपी डिलीवरी बॉय के साथ हाथापाई करते और लात मरते दिखाई दे रहे हैं, फिर डंडे से वॉर करते हैं। घटना की जानकारी मिलने और सीसीटीवी सामने आने के बाद पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार किया।

होली के दिन जापानी महिला से अभ्रदता

वहीं, राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में होली पर एक जापानी महिला को कुछ लोगों द्वारा परेशान किए जाने और उसे जबर्दस्ती स्पर्श करने का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया, जिसके बाद एक किशोर समेत तीन व्यक्तियों को पकड़ा गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग एक विदेशी को रंग लगा रहे हैं और वह विदेशी महिला असहज महसूस कर ही है। वीडियो में यह भी दिख रहा है कि एक व्यक्ति उसके सिर पर अंडा फोड़ देता है। वह बाय-बाय कहती हुई सुनी जा सकती है। 

यह भी पढ़ें-

दोहा जा रही इंडिगो फ्लाइट में सवार एक यात्री की मौत, कराची में हुई थी इमरजेंसी लैंडिंग

हिंदुओं तुम्हारे घर में दो बच्चे हैं, तो...रामनवमी के जुलूस को लेकर बागेश्वर धाम के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का बड़ा बयान

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि लड़की ने कोई शिकायत नहीं की है, लेकिन पुलिस ने स्वत: संज्ञान लेते हुए भारतीय दंड संहिता की धारा- 354 के तहत प्राथमिकी दर्ज की है। पुलिस के अनुसार, यह वीडियो 8 मार्च को होली के दिन का है और इसे पहाडगंज में बनाया गया है। पुलिस का कहना है कि वीडियो में दिख रही लड़की जापानी पर्यटक है, जो पहाड़गंज में ठहरी थी और शुक्रवार को वह बांग्लादेश चली गई।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement