Thursday, May 02, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र: NCP विधायक गए थे मराठा समाज का समर्थन करने, आंदोलनकारियों ने मंच से भगाया

डॉ. जितेंद्र आव्हाड मराडा समाज के समर्थन में एक कार्यक्रम में पहुंचे थे, जहां आंदोलनकारियों ने उन्हें मंच से नीचे उतार दिया। साथ ही उनसे कहा कि ये मंच सिर्फ आम कार्यकर्ताओं के लिए है।

Shailendra Tiwari Edited By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Updated on: November 01, 2023 11:13 IST
NCP MLA Dr. Jitendra Awhad- India TV Hindi
Image Source : PTI पूर्व मंत्री व NCP विधायक डॉ. जितेंद्र आव्हाड

ठाणे: महाराष्ट्र में इन दिनों मराठा समाज की तरफ से सांसद विधायकों के कार्यक्रम का बहिष्कार किया जा रहा है। मराठाओं के आरक्षण के लिए समाज की तरफ से जगह-जगह पर मंत्री सांसद और विधायकों का गाड़ियों को रोका जा रहा है। साथ ही उनके काफिले को काले झंडे दिखाकर एक मराठा लाख मराठा की नारे दिए जा रहे हैं।  इसी के मद्देनजर मराठा समाज ने  NCP के पूर्व मंत्री व विधायक डॉ. जितेंद्र आव्हाड को भी समाज के गुस्से का दंश झेलना पड़ा।

गए थे मराठा समाज का समर्थन करने

दरअसल, इंडिया गठबंधन के राष्ट्रीय प्रवक्ता व NCP विधायक डॉ. जितेंद्र आव्हाड मराठा समाज की तरफ से चल रहे एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए थाने के रेस्ट हाउस पहुंचे थे। इसी दौरान मराठा कार्यकर्ताओं ने जितेंद्र आव्हाड को पहले तो एक मराठा लाख मराठा की नारे की तीन बार घोषणा करने को बोला। इसके बाद जब जितेंद्र स्टेज पर चढ़े तो कुछ मराठा कार्यकर्ताओं को ये बात नागवार गुजरी और उन्होंने जितेंद्र को स्टेज से नीचे उतरने को कहा। साथ ही कहा कि यह स्टेज मंत्री सांसद व विधायकों के लिए नहीं है बल्कि यह सिर्फ मराठा समाज के सामान्य कार्यकर्ताओं के लिए है।

नहीं माने कार्यकर्ता

वहीं, मौके पर मौजूद पुलिस ने उन कार्यकर्ताओं को समझने की काफी कोशिश की। लेकिन वो नहीं मान रहे थे। मामले को गरम होता देख स्टेज पर बैठे कुछ अन्य मराठा कार्यकर्ताओं ने विधायक का विरोध कर रहे कार्यकर्ताओं को समझा बुझा के मौके से रवाना कर दिया।

(रिपोर्ट- रिजवान शेख)

ये भी पढ़ें:

मराठा आरक्षण पर आज मुंबई में अहम मीटिंग, मनोज जरांगे बोले- सरकार ने जो फैसले लिए हैं, वो मंजूर नहीं

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement