Saturday, September 21, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. महाराष्ट्र: नागपुर की BJP कार्यकर्ता सना खान की हत्या मामले में नया मोड़, 6 महीने बाद बरामद हुआ मोबाइल और लैपटॉप, अब तक नहीं मिला शव

महाराष्ट्र: नागपुर की BJP कार्यकर्ता सना खान की हत्या मामले में नया मोड़, 6 महीने बाद बरामद हुआ मोबाइल और लैपटॉप, अब तक नहीं मिला शव

महाराष्ट्र के नागपुर की BJP कार्यकर्ता सना खान की हत्या के 6 महीने बाद उसका मोबाइल और लैपटॉप बरामद हुआ है। हालांकि इस मामले में अभी तक सना खान का शव नहीं मिला है। इस मामले में अमित उर्फ पप्पू साहू और उसके साथियों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

Reported By : Yogendra Tiwari Edited By : Rituraj Tripathi Published on: January 03, 2024 16:09 IST
Sana Khan- India TV Hindi
Image Source : FILE सना खान हत्याकांड में नया मोड़

नागपुर: महाराष्ट्र के नागपुर की BJP कार्यकर्ता सना खान की हत्या मामले में नया मोड़ सामने आया है। इस हत्याकांड के 6 महीने बाद मोबाइल और लैपटॉप बरामद किया गया है। ये दोनों चीजें इस हत्याकांड के मुख्य आरोपी पप्पू साहू के पुराने घर पर मिली हैं। ये वही जगह हैं, जहां पप्पू साहू की मां रहती हैं। इसके साथ ही पुलिस ने कोर्ट से पॉलीग्राफिक टेस्ट की मांग भी की है। इससे पहले कोर्ट ने इस टेस्ट को नकार दिया था लेकिन एक बार फिर पुलिस ने इस मामले में कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

क्या है पूरा मामला? 

दरअसल ये पूरा मामला नागपुर बीजेपी की सक्रिय कार्यकर्ता सना खान से जुड़ा है, जिसकी मध्य प्रदेश के जबलपुर में अमित उर्फ पप्पू साहू के साथ एक ढाबे में पार्टनरशिप थी। इसी सिलसिले में 1 अगस्त को सना खान उससे मिलने के लिए जबलपुर गई थी और तब से लापता थी।

सना खान की गुमशुदगी की रिपोर्ट नागपुर के मानकापुर पुलिस थाने में दर्ज की गई थी, जिसके बाद नागपुर पुलिस ने सना की खोज शुरू की। इसमें पता चला कि सना के पार्टनर अमित साहू ने ही हत्या की है, जिसके बाद नागपुर पुलिस ने अमित को जबलपुर से ही गिरफ्तार कर लिया। 

अमित ने भी हत्या की बात कबूली है। इसके साथ उसके 5 साथियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया था लेकिन अभी तक इस मामले में सना खान का शव नहीं मिला है।

ये भी पढ़ें: 

VHP ने प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण देने के लिए नीतीश-लालू से समय मांगा, दो दिनों से कोई जवाब नहीं

भारतीय विदेश मंत्रालय के नए प्रवक्ता बने रणधीर जायसवाल, अरिंदम बागची को मिली ये बड़ी जिम्मेदारी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement