Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Maharashtra News: मुंबई में रोड पर चलती कार में लगी आग, मदद के लिए मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने रोका काफिला

Maharashtra News: मुंबई के वेस्टर्न एक्सप्रेस-वे पर चलती कार में अचानक आग लग गई। हादसे के दौरान उस रास्ते से महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे का काफिला वहां से गुजर रहा था। घटना पर नजर पड़ते ही सीएम शिंदे कार सवार की मदद के लिए रुक गए।

Shashi Rai Edited By: Shashi Rai @km_shashi
Published on: September 13, 2022 12:11 IST
car caught fire- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO car caught fire

Highlights

  • मुंबई में रोड पर चलती कार में लगी आग
  • मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने की पीड़ित की मदद

Maharashtra News: मुंबई के वेस्टर्न एक्सप्रेस-वे पर चलती कार में अचानक आग लग गई। हादसे के दौरान उस रास्ते से महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे का काफिला वहां से गुजर रहा था। घटना पर नजर पड़ते ही सीएम शिंदे कार सवार की मदद के लिए रुक गए। सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें मुख्यमंत्री शिंदे कार ड्राइवर से बात करते नजर आ रहे हैं। बातचीत के दौरान मुख्यमंत्री ने ड्राइवर का नाम पूछा, जिसने अपना नाम विक्रांत शिंदे बताया। मुख्यमंत्री ने व्यक्ति को कहा कि जीवन बहुत महत्वपूर्ण है । उन्होंने उसे जल रही कार के पास नहीं जाने के लिए कहा और वहां से जाने से पहले व्यक्ति को मदद का आश्वासन भी दिया।

हादसा मुंबई के वेस्टर्न एक्सप्रेस-वे पर हुआ

हादसा मुंबई के वेस्टर्न एक्सप्रेस-वे पर हुआ। दमकल विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि विले पार्ले इलाके में राजमार्ग पर हुई इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ। यह राजमार्ग मुंबई में एक प्रमुख सड़क मार्ग है। दमकल विभाग को आग लगने की सूचना मिली। उन्होंने बताया कि दमकल की दो गाड़ियों को मौके पर भेजा गया और आग पर काबू पा लिया गया। 

दमकलकर्मियों ने आग पर पाया काबू 

मुंबई के वेस्टर्न एक्सप्रेस-वे पर मंगलवार यानी आज सुबह तड़के एक कार में आग लग गई। हादसे के दौरान कार चालक ने कूदकर अपनी जान बचाई। घटना सुबह हुई इस वजह से राजमार्ग पर काफी कम लोग ही मौजूद थे। दमकल विभाग को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पा लिया। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement