Friday, April 26, 2024
Advertisement

Maharashtra News: दोस्तों के साथ कुएं में नहाने गया था अमित, स्कूल यूनिफॉर्म में निकाली गई लाश

Maharashtra News: महाराष्ट्र के भिवंडी में धामनकर के पास एक कुएं में 17 साल के नाबालिग अमित गुप्ता की लाश संदिग्ध हालत में मिली। परिवार का आरोप है कि उसके दोस्त शाहरुख, फैजान, शब्बीर ने मिलकर उनके बेटे की जान ली है।

Reported By : Namrata Dubey Edited By : Swayam Prakash Published on: September 24, 2022 18:23 IST
17-years-old boy found dead in school uniform in a well - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV A 17-years-old boy found dead in school uniform in a well

Highlights

  • 17 साल का नाबालिग डूबा, घटना सीसीटीवी में कैद
  • दोस्त शाहरुख, फैजान, शब्बीर पर परिवार को शक
  • परिवार के समर्थन में आए लोग, प्रदर्शन की दी धमकी

Maharashtra News: महाराष्ट्र के भिवंडी में धामनकर के पास एक कुएं में 17 साल के नाबालिग अमित गुप्ता की लाश संदिग्ध हालत में मिली। परिवार का आरोप है कि उसके दोस्त शाहरुख, फैजान, शब्बीर ने मिलकर उनके बेटे की जान ली है। इतना ही नहीं पीड़ित परिवार का पुलिस पर लापरवाही और मामले को ख़त्म करने का आरोप लगाया है।

 
CCTV से खुला मौत का भेद
दरअसल, दोपहर को BNN कॉलेज का विद्यार्थी अमित गुप्ता अचानक से लापता हो गया। चिंता में अमित के पिता और चाचा उसे लगातार फोन किए लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद उन्होंने अमित के दोस्तों से संपर्क करने की कोशिश की जिनके पास भी कोई जानकारी नहीं मिली। लिहाजा परिवार ने मामले में पुलिस से मदद ली। पुलिस ने जब कॉलेज से लेकर आखिरी बार तक की सीसीटीवी की जांच की तो पता चला कि अमित कॉलेज के बाद शारूख, फैजान और शब्बीर के साथ पास के ही कुएं की बाउंड्री क्रॉस कर अंदर जाते दिखाई दे रहा है। इस सीसीटीवी में जाते हुए 4 लड़के दिखाई दिए लेकिन आते हुए सिर्फ 3।

परिवार ने अमित के दोस्तों पर जताया शक
पुलिस को जो सीसीटीवी हाथ लगा है उसमें दिख रहा है कि महज 10 मिनट में शारूख, फैजान और शब्बीर लौट आए लेकिन अमित गुप्ता नहीं लौटा। 24 घंटों की लंबी तलाश के बाद पुलिस को कुंए में अमित की लाश होने की सूचना मिली और परिवार को जानकारी दी गई। लेकिन पुलिस ने जब तीनों लड़कों से पूछताछ की तो उन्होंने कहा कि वो घंटो तक कुंए में नहाए और नहाते हुए जब अमित डूबने लगा तो वो डरकर भाग गए। लेकिन परिवार ने तीनों लड़कों पर बड़ा आरोप लगाया है। 

यूनिफॉर्म में लाश से शक गरहाया
परिवार का कहना है कि सीसीटीवी में तो महज 10 मिनट में लड़के लौटे हैं, यानी उनके बयान झूठे हैं। परिवार ने सवाल उठाया कि लड़के जब गए तो अमित का फोन क्यूं ले गए। इतना ही नहीं अमित की लाश निकालते वक्त शक तब गहरा हो गया जब अमित की लाश यूनीफॉर्म में मिली। परिवार का कहना है कि अमित अगर खुद से नहाने जाता तो कपड़े पहन कर कुएं में क्यों जाता? 

ऐसे में पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ मामला दर्ज किया है, जिसको लेकर परिवार में गुस्सा है। उनका आरोप है कि इसके पीछे कोई बड़ी वजह है, जिसके चलते पुलिस सहयोग नहीं दे रही है। इस मामले में परिवार के लोग सभी को इक्कठा कर पुलिस को पत्र देने भी पहुंचे। परिवार ने करवाई आगे नहीं होने पर प्रदर्शन की बात भी कही है। फिलहाल इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement