Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

Maharashtra News: मुंबई में ओला ड्राइवर ने 8 लोगों को कार से मारी टक्कर, घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती

Maharashtra News: मुंबई के घाटकोपर इलाके में एक ओला ड्राइवर ने लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए कई लोगों को टक्कर मार दी। यह भयानक हादसा घाटकोपर के सुधा पार्क इलाके में हुआ है। पुलिस ने ओला ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav
Published on: September 21, 2022 21:07 IST
Ola driver hits 8 people with car in Mumbai- India TV Hindi
Ola driver hits 8 people with car in Mumbai

Highlights

  • ओला ड्राइवर ने 8 लोगों को अपनी कार से टक्कर मारी
  • घायलों को राजावाड़ी अस्पताल में भर्ती कराया गया
  • पुलिस ने ओला ड्राइवर को किया गिरफ्तार

Maharashtra News: मुंबई के घाटकोपर इलाके में एक ओला ड्राइवर ने 8 लोगों को अपनी कार से टक्कर मार दी। घटना आज दोपहर 1 बजे की है। कार ड्राइवर ने तीन रिक्शा, एक टेंपो और दो बाइक को अपनी कार से ठोक दिया। घटना में कुल 8 लोग घायल हुए हैं जिनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। घायलों में एक छात्र भी शामिल है। यह भयानक हादसा घाटकोपर के सुधा पार्क इलाके में हुआ है। पुलिस ने ओला ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है।

घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया

बता दें कि ओला कैब ड्राइवर ने अचानक कार की स्पीड बढ़ा दी और लापरवाही से गाड़ी चलाने लगा। इसके बाद सामने आ रहे वाहनों को टक्कर मारकर वह मेन रोड की ओर चला गया। टक्कर के वक्त सड़क पर छात्र भी मौजूद थे। पुलिस ने ओला ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है। घायलों को राजावाड़ी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। Zone-5 के उपायुक्त प्रशांत कदम खुद घायलों का हाल जानने अस्पताल पहुंचे। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement