Friday, April 19, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र: डिवाइडर से टकराने के बाद तेल टैंकर 4 वाहनों से टकराया, तीन लोग घायल

महाराष्ट्र के ठाणे शहर में एक व्यस्त सड़क पर डिवाइडर से टकराने के बाद तेल के एक टैंकर की चार वाहनों से टक्कर हो गई, जिसमें कार में सवार तीन लोग घायल हो गए और यातायात भी बाधित हो गया।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: September 27, 2021 10:28 IST
महाराष्ट्र: डिवाइडर...- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE महाराष्ट्र: डिवाइडर से टकराने के बाद तेल टैंकर 4 वाहनों से टकराया, तीन लोग घायल

ठाणे: महाराष्ट्र के ठाणे शहर में एक व्यस्त सड़क पर डिवाइडर से टकराने के बाद तेल के एक टैंकर की चार वाहनों से टक्कर हो गई, जिसमें कार में सवार तीन लोग घायल हो गए और यातायात भी बाधित हो गया। नगर निकाय के अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी। ठाणे नगर निगम के क्षेत्रीय आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ (आरडीएमसी) के प्रमुख संतोष कदम ने बताया कि दुर्घटना रविवार रात करीब साढ़े 10 बजे घोड़बंदर रोड पर गायमुख के पास हुई।

उन्होंने बताया कि टैंकर चालक नियंत्रण खो बैठा जिससे पहले तो वाहन डिवाइडर से टकराया और फिर वह उछल कर विपरीत दिशा वाली सड़क पर चला गया जहां एक ट्रक और तीन कारों से उसकी टक्कर हुई। अधिकारी ने बताया कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि टैंकर चालक का केबिन टूटकर वाहन से अलग हो गया और एक कार की छत पर जा गिरा, जिससे उसमें सवार लोग फंस गए।

सूचना मिलने पर दमकलकर्मियों, स्थानीय पुलिस और आरडीएमसी की टीम मौके पर पहुंची। उन्होंने करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला। अधिकारी ने बताया कि कार में सवार तीन लोग घायल हुए हैं जिनकी उम्र 18, 30 एवं 45 साल है और उन्हें मीरा रोड इलाके के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उन्होंने बताया कि दुर्घटना में शामिल अन्य वाहन भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। उन्होंने बताया कि दुर्घटना और सड़क की खराब स्थिति के कारण इलाके में भारी जाम लग गया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement