Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र: राज ठाकरे और बीजेपी में ठनी, भाजपा ने अमित ठाकरे को दी चेतावनी!

महाराष्ट्र की राजनीतिक गहमागहमी शांत होने का नाम नहीं ले रही है। पिछले दिनों उठा राजनीतिक तूफान शांत होने को ही था कि राज ठाकरे के पार्टी के कार्यकर्ताओं ने एक टोलनाके पर जमकर तोड़फोड़ कर डाली। इसी को लेकर बीजेपी ने अमित ठाकरे को चेतावनी दे डाली है।

Reported By : Dinesh Mourya Edited By : Shailendra Tiwari Published on: July 25, 2023 10:45 IST
raj thackeray, devendra fadnavis- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV भाजपा ने अमित ठाकरे को दी कड़ी चेतावनी

मुंबई: महाराष्ट्र की सियासत में पिछले दिनों उठा भूचाल शांत होने था कि अब राज ठाकरे और बीजेपी में ठनते हुए दिख रहा है। मामला इतना आगे बढ़ गया है कि बीजेपी ने राज ठाकरे के बेटे अमित ठाकरे को चेतावनी दे डाली है। दरअसल राज ठाकरे के बेटे को एक टोल नाके पर कुछ मिनट इंतजार करना पड़ा था, जिस कारण उनके कार्यकर्ताओं ने टोक नाके पर जमकर उत्पात मचाया था। इसी टोल नाके विवाद पर अब बीजेपी ने वीडियो जारी कर अमित को चेताया है। टोल नाका विवाद में महाराष्ट्र बीजेपी ने वीडियो जारी कर राज ठाकरे के बेटे अमित ठाकरे को चेतावनी देते हुए कहा बीजेपी सरकार महाराष्ट्र में दादागिरी सहन नहीं करेगी।

इस कारण रोकी जा रही थीं गाड़ियां

वीडियो में कहा गया है कि, फास्ट टैग में कुछ तकनीकी दिक्कत की वजह से गाड़ियों को रोका जा रहा था। अमित ठाकरे की गाड़ी को भी इसी कमी के कारण करीब 3 से साढ़े 3 मिनट तक टोल नाके पर रुकना पड़ा था, लेकिन उन्होंने झूठ बोला की 10 मिनट तक गाड़ी को रोका गया और उनके साथ बदतमीजी की गई। वीडियो में आगे कहा गया कि अमित की गाड़ी को रोका इसलिए मनसे कार्यकर्ताओं ने टोल नाका तोड़ दिया। जब इस बारे में अमित को पूछा गया तो वो अपना राक्षसी आनंद छिपा नहीं पाए।

बीजेपी ने वीडियो में कहा कि याद रखना ये जनता की सरकार की है। किसी एक नेता या उसके बेटे के लिए नियम बदले नहीं जाएंगे। अगर ऐसा किया गया तो ईमानदारी से टोल भरने वाले हर व्यक्ति की प्रताड़ना होगी जो हमें मंजूर नहीं है। अमित आपने कहा कि पिता की वजह से पहले 65 टोल नाके बंद हो गए और अब मेरी वजह से एक टोल नाका और बंद हो गया। अमित इस तोड़फोड़ के बाद भी वो टोल नाका बंद नहीं हुआ है। बीजेपी सरकार में दादागिरी नहीं चलने देंगे।

क्या था मामला

बता दें कि अमित ठाकरे समृद्धि एक्सप्रेसवे से शिरडी की ओर जा रहे थे। उनकी कार रात 9 बजे के करीब सिन्नर के गोंडे टोल प्लाजा पर पहुंची। यहां टोल पर फास्टैग ब्लैकलिस्टेड होने के कारण बैरियर नहीं खुला था। जिसके बाद टोल पर आधे घंटे रोकने का आरोप लगाते हुए मनसे के कार्यकर्ताओं ने गुस्से में तोड़फोड़ करनी शुरू कर दी। जबकि टोलप्लाजा कर्मियों ने मामला सुलझते ही अमित की कार को 3 मिनट में भेज दिया गया था। वहीं, इस बारे में अमित ने अपनी सफाई में कहा था कि टोल प्लाजा कर्मचारियों ने मुझे (अमित ठाकरे को) इंतजार करवाते हुए दुर्व्यवहार किया।

ये भी पढ़ें:

11 अगस्त को अजित पवार बनेंगे महाराष्ट्र के सीएम, शिंदे की हो जाएगी छुट्टी, फडणवीस बोले-हद है

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement