Saturday, May 25, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र: मुस्लिम वोटर्स को लुभाने की कोशिश में उद्धव ठाकरे, कहा- पहले जो हुआ, उसे भूलकर मेरा साथ दीजिए

महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे मुस्लिम वोटरों को समझाने में जुटे हैं कि पुरानी बातों को भूल जाइए और उसे भूलकर मेरा साथ दीजिए। गौरतलब है कि महाराष्ट्र में 12 फीसदी मुस्लिम आबादी है।

Reported By : Dinesh Mourya Edited By : Rituraj Tripathi Published on: April 15, 2024 16:22 IST
Uddhav Thackeray- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV मुस्लिम वोटर्स को लुभाने की कोशिश में उद्धव ठाकरे

मुंबई: लोकसभा चुनावों से पहले महाराष्ट्र की सियासत से बड़ी खबर सामने आई है। उद्धव ठाकरे मुस्लिम वोटरों को लुभाने की पुरजोर कोशिश कर रहे हैं। उद्धव ठाकरे की नजर मुस्लिम वोटर्स पर है। बालासाहेब ठाकरे द्वारा बनाए गए शिवसेना मुख्यालय 'सेनाभवन' में मुस्लिम समाज के कई वर्ग शामिल हुए हैं, जिसमें उद्धव ने मुस्लिमों से बात की है। इस बैठक में बरेलवी, देवबंदी, अहले हदीस सहित मुस्लिम समाज के कई वर्ग शामिल हुए।

उद्धव ठाकरे ने मांगा मुसलमानों से साथ

ठाकरे ने मुस्लिम वर्ग के लोगों से कहा कि पहले जो हुआ, उसे भूल जाइए। देश और संविधान को बचाने के लिए मेरा साथ दीजिए। गौरतलब है कि महाराष्ट्र में 12 फीसदी मुस्लिम आबादी है। बैठक के बाद मुस्लिम समाज के लोगों के साथ चौपाल भी बैठी। 

आज की बैठक में उद्धव ठाकरे ने कई मुद्दों पर बात की और संविधान और देश को बचाने के लिए साथ देने की अपील की। ठाकरे ने कहा कि इसके पहले जो कुछ हुआ, उसे भूल जाइए। 

इसमें कहा गया कि महाराष्ट्र का मुसलमान उद्धव ठाकरे के साथ है। उद्धव ठाकरे के एहसान को चुकाने का वक्त आ गया है। मुसलमान एहसान फरामोश कौम नहीं है। मुसलमान ठाकरे के अहसान की पाई पाई चुकायेगा। हम मुसलमान बालासाहेब ठाकरे की शिवसेना का साथ देंगे। ओवैसी की पतंग का धागा मुसलमान नहीं है। ओवैसी बीजेपी की बी टीम है।

ये भी पढ़ें:

जेल मैन्युअल के हिसाब से हुई अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान की मुलाकात, तिहाड़ प्रशासन ने आरोप पर भी कही ये बात

"कोई मां-बेटी से छेड़छाड़ करे तो उल्टा लटका दिया जाता है", बिहार में UP के CM योगी आदित्यनाथ की दहाड़

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement