Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

"कोई मां-बेटी से छेड़छाड़ करे तो उल्टा लटका दिया जाता है", बिहार में UP के CM योगी आदित्यनाथ की दहाड़

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चुनाव प्रचार के लिए बिहार के औरंगाबाद जिले में पहुंचे। यहां उन्होंने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि यूपी और बिहार का चोली दामन का साथ है।

Reported By : Nitish Chandra Edited By : Avinash Rai Published on: April 15, 2024 15:11 IST
CM Yogi adityanath reached Aurangabad to campaign for elections said criminals are hanged upside dow- India TV Hindi
Image Source : PTI औरंगाबाद में चुनाव प्रचार करने पहुंचे सीएम योगी

बिहार का चितौड़गढ़ कहे जाने वाले औरंगाबाद में आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चुनाव प्रचार करने पहुंचे। लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर चुनाव प्रचार को तेज कर दिया गया है। ऐसे में सीएम योगी आदित्यनात भाजपा के स्टार प्रचारकों और फायर ब्रांड नेताओं मे से एक हैं। इस कारण चुनाव प्रचार करने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ अलग-अलग राज्यों का दौरा कर रहे हैं। इसी कड़ी में सीएम योगी बिहार के औरंगाबाद जिले में पहुंचे। यहां उन्होंने चुनाव प्रचार के दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि क्या कांग्रेस के लोग मंदिर का निर्माण करते हैं। आपको राशन दे पाते हैं। यह तो खुद खात जाते थे, राजद के समय बिहार को पहचान का संकट हो गया था. 

बिहार से विपक्ष पर बरसे सीएम योगी

सीएम योगी ने कहा कि यूपी में गुंडो का इलाज अच्छे से हो रहा है। किसी मां, बेटी या व्यापारी से कोई छेड़छाड़ करे तो उसे उल्टा लटका दिया जाता है। नीचे से मिर्च का झोंका अलग से, पिर गले में तख्ती लटकाकर चलते हैं और कहते हैं कि एक बार जान बख्श दो, आगे गलती नहीं होगी। उन्होंने कहा कि एक तरफ हमने श्रद्धालुओं के लिए राम मंदिर बनवाया तो वहीं माफियाओं और अपराधियों को राम नाम सत्य की यात्रा पर भी भेजने का काम किया। 4 करोड़ लोगों को पीएम आवास योजना के तहत पक्का मकान दिया गया, हम तो लालू जी से कहेंगे कि आप संख्या बढ़ाईए, मोदी जी फ्री में मकान तो दे ही रहे हैं। 

बिहार और यूपी का चोली-दामन वाला साथ

सीएम योगी ने अपने भाषण में कहा कि यह चुनाव नेशन फर्स्ट बनाम फैमिल फर्स्ट का हो गया है। बिहार में तो लालू जी के परिवार को ही सीट कम पड़ रही थी। आपने देखा होगा कि विकास हुआ तो एक ही परिवार का, सीटें मिलीं तो एक ही परिवार को, एक परिवार यहां है और एक परिवार यूपी में भी है। यूपी की जनता पहले ही उन्हें जवाब दे चुकी है और अब बिहार की जनता को भी जवाब देने के लिए तैयार होना चाहिए। इसलिए मैं आपके पास आया हूं। उन्होंने कहा कि बिहार यूपी का संबध चोली दामन का है। जो कभी अलग नहीं होने वाला है। हमलोग पहले माता सीता का नाम लेते हैं, तब हमलोग राम बोलेत हैं। जय सीताराम यही हमारा संबोधन है। अब ये लोग कहते हैं कि राम सबके हैं, लेकिन इनपर विश्वास मत करना। यह धोका देंगे, धोखा देकर फिर से बिहार को लोगों के सामने पहचान का संकट खड़ा करेंगे। ऐसे लोगों को एक-एक वोट के लिए तरसा दीजिए।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement