Thursday, May 02, 2024
Advertisement

घर के पास बस नहीं रोकी तो महिला ने कंडक्टर की कर दी पिटाई, गालियां भी दीं, सामने आया VIDEO

महाराष्ट्र में एक महिला ने बस कंडक्टर की केवल इसलिए पिटाई कर दी क्योंकि उसने महिला के घर के पास बस नहीं रोकी। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आ गई और कंडक्टर की शिकायत पर महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

Reported By : Rajiv Singh Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: February 28, 2023 14:41 IST
woman thrashed condustor- India TV Hindi
Image Source : VIDEO SCREENGRAB वायरल वीडियो में पिटाई करती दिख रही महिला

मुंबई: महाराष्ट्र के बुलढाणा में एक महिला ने बस कंडक्टर की केवल इसलिए पिटाई कर दी क्योंकि कंडक्टर ने उसके घर के पास बस नहीं रुकवाई। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में दिख रहा है कि महिला और कंडक्टर के बीच बहस हो रही है।

इसी दौरान महिला, कंडक्टर को गालियां देने लगती है और थोड़ी देर बाद कंडक्टर की पिटाई कर देती है। बस में बैठे लोग महिला को समझाने की कोशिश करते हैं लेकिन महिला नहीं रुकती।

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गया है। पुलिस ने कंडक्टर की शिकायत पर महिला के खिलाफ मामला दर्ज किया है। मिली जानकारी के मुताबिक, महिला ने अपने घर के पास बस रोकने के लिए कंडक्टर को कहा था, लेकिन स्टॉप न होने की वजह से वहां बस नहीं रुकी और महिला ने कंडक्टर को गालियां देते हुए मारपीट की। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

ये भी पढ़ें- 

भारत के बाद अब कनाडा ने भी लगाया चायनीज ऐप TikTok पर बैन, सामने आई ये वजह

जम्मू कश्मीर: पुलवामा में कश्मीरी पंडित संजय शर्मा की हत्या करने वाला आतंकी मुठभेड़ में ढेर, जवानों ने 2 दिन में लिया बदला

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement