Sunday, May 05, 2024
Advertisement

मंबई: ठाणे में शिंदे गुट और ठाकरे खेमे में ढिशूम-ढिशूम, हाथापाई में बदली नारेबाजी

महाराष्ट्र: मुंबई में ठाणे के किसन नगर में शिंदे गुट और ठाकरे ग्रुप में जमकर नारेबाज़ी हुई। अचानक से दोनों गुटों की नोंकझोंक हाथापाई में बदल गई।

Reported By : Atul Singh Edited By : Akash Mishra Updated on: November 15, 2022 11:47 IST
ठाणे में शिंदे गुट और ठाकरे गुट के बीच हाथापाई में बदली नारेबाजी- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV ठाणे में शिंदे गुट और ठाकरे गुट के बीच हाथापाई में बदली नारेबाजी

महाराष्ट्र: मुंबई में ठाणे के किसन नगर में शिंदे गुट और ठाकरे ग्रुप में जमकर नारेबाज़ी हुई। नारेबाजी इतनी जमकर हुई कि इसने आगे हाथापाई का रूप ले लिया। दरअसल, सीएम एकनाथ शिंदे के राजनीतिक गढ़ किसन नगर में हो रहे उद्धव सेना के कार्यक्रम में शिंदे समर्थक और नेता योगेश जानकर अचानक पहुंच गए। इसके बाद पहले तो दोनों खेमों के बीच खूब कहासुनी हुई और धीरे-धीरे ये नारेबादी तक पहुंच गई। 

पुलिस ने किया बीच-बचाव

जानकारी के मताबिक दोनों गुटों(शिंदे गुट और ठाकरे गुट) में माहौल को ज्यादा गर्माता हुआ देखकर सांसद विचारे के गार्ड उन्हें वहां से सुरक्षित निकाल रहे थे। तभी अचानक से शिंदे खेमे के कार्यकर्ताओं और ठाकरे गुट के कार्यकर्ताओं के बीच अचानक हाथापाई शुरू हो गई। हालांकि, इसके बाद पुलिस ने बीच-बचाव कर मामले को बड़ी मुश्किल से शांत किया। जानकारी के मुताबिक घटना ठाणे में गत रात 9 बजे की है। 

'जंमदिन मनाने के लिए हुए थे इकट्ठे'

शिंदे खेमे के नेता योगेश जानकर ने एक बयान में कहा कि ठाणे के किसन नगर में अपने दो कार्यकर्ताओं के जंमदिन के लिए यह सभी इकट्ठा हुए। जिसमें कुछ देर में उद्धव गुट के सांसद राजन विचारे पहुंचे। उन्होंने बताया कि जब वह अपने साथी के साथ दूसरे रास्ते से निकल रहे थे, उस दौरान उद्धव गट के लोगो ने उन्हें अपशब्द कहे, जिसके बाद नौबत हाथापाई तक पहुंच गई। शिंदे गुट के नेता योगेश ने आरोप लगाया कि हाथापाई को उद्धव गुट ने शुरू किया, जिसमें उन्हें और उनके दो कार्यकर्ताओं को चोट आई है। 

मामले की जांच में जुटी पुलिस 

इस घटना के बाद शिंदे गुट के लोग ठाणे के श्रीनगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराने पहुंचे, जहां वह लगातार नारेबाजी कर रहे। बाद में मौके पर ठाणे के पूर्व मेयर और शिंदे गुट के प्रवक्ता नरेश म्हस्के भी पहुंचे। पुलिस फिलहाल मामले की जांच जुटी है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement