Sunday, April 28, 2024
Advertisement

पत्थर से मारकर बेजुबान कुत्ते की ली जान, क्रूरता का VIDEO आया सामने

महाराष्ट्र के कल्याण से ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर हर इंसान की रूह कांप जाए। दरअसल, एक शख्स ने यहां पिसवली इलाके में एक बेजुबान कुत्ते पर दो बड़े पत्थरों से हमला करके उसकी ऐसी हालत करदी कि कुत्ते ने कुछ देर बाद इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Updated on: December 21, 2023 7:39 IST
dog attacked - India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB कुत्ते पर बड़े पत्थर से हमला करता शख्स कैमरे में कैद

आवारा कुत्ते के सिर पर पत्थर मारकर उसकी जान लेने का एक रोंगटे खड़े करने वाला वीडियो सामने आया है। ये घटना महाराष्ट्र के कल्याण पूर्व के पिसवली की है। खबर है कि जब एक शख्स कुत्ते को पीट रहा था तो कुछ लोगों ने उसे रोकने की कोशिश की लेकिन, उसने किसी की एक न सुनी और कुत्ते पर हमला कर दिया। बेरहम शख्स की इस क्रूरता का वीडियो कुछ लोगों ने अपने मोबाइल फोन में कैद कर लिया। इस हमले में घायल हुए बेजुबान कुत्ते की इलाज के दौरान मौत हो गई है। इस मामले में मानपाड़ा पुलिस ने निर्दयी ओमप्रकाश सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

रोकने के बावजूद भी कुत्ते के सिर पर पत्थर से हमला

मिली जानकारी के अनुसार कल्याण पूर्व के मलंग रोड, पिसवाली स्थित 50-50 ढाबे के पास एक कुत्ता सड़क किनारे बैठा था। तभी ओमप्रकाश ने उसके सिर पर पत्थर मारकर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। पिटाई के कारण कुत्ता दर्द से कराह रहा था। मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने ओम प्रकाश को रोकने की कोशिश की लेकिन, वह बड़ी बेरहमी से बेजुबान कुत्ते को पीटता रहा। यह पूरी घटना मोबाइल कैमरे में कैद हो गई और यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसमें स्थानीय लोग ओमप्रकाश को यह हरकत करने से रोकने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं। लेकिन बिना किसी की बात सुने ओमप्रकाश ने कुत्ते के सिर पर दो बड़े पत्थर मारकर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। 

बेरहम ओमप्रकाश के खिलाफ मामला दर्ज

जैसे ही खबर मिली तो प्राणी मित्र घायल कुत्ते को इलाज के लिए अस्पताल ले गए लेकिन, गंभीर रूप से घायल होने के चलते कुत्ते की मौत हो गई। इसके बाद अलाइज फॉर एनिमल फाउंडेशन की सोनाली वाघमारे तुरंत मानपाड़ा पुलिस स्टेशन पहुंचीं। साथ ही प्राणी मित्रों की मदद से कुत्ते के शव को पुलिस स्टेशन में लाया गया। प्राणी मित्रों ने पुलिस से बेजुबान जानवर की जान लेने वाले ओमप्रकाश के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। जिसके बाद ओमप्रकाश के खिलाफ केस दर्ज कर मानपाड़ा पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

(रिपोर्ट- सुनील शर्मा)

ये भी पढ़ें-

संसद में हेमा मालिनी ने अक्षय कुमार के डायलॉग में यूं की अमित शाह की तारीफ, गृह मंत्री भी मुस्कुराए

दूल्हा-दुल्हन के साथ फोटो खिंचा रही थी महिला, सूट बूट पहने चोर ने ऐसे उड़ाया गहनों से भरा पर्स; VIDEO

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement