Saturday, April 27, 2024
Advertisement

मॉर्निंग वॉक के दौरान मनसे नेता संदीप देशपांडे पर हमला, अस्पताल में मिलने पहुंचे राज ठाकरे

Sandeep Deshpande Attack: जानकारी के मुताबिक हमलावरों ने संदीप को बैट और विकेट से पीटा है। वहीं वे पूरी तैयारी के साथ हमला करने आए थे। जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पुलिस की टीम पहुंची और सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुट गई।

Reported By : Namrata Dubey Written By : Avinash Rai Updated on: March 03, 2023 11:24 IST
MNS leader Sandeep Deshpande attacked by unknown people Raj Thackeray reached to the hospital- India TV Hindi
Image Source : ANI मनसे नेता संदीप देशपांडे पर अज्ञात लोगों ने किया हमला

Sandeep Deshpande Attack Update: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के नेता संदीप देशपांडे पर अज्ञात शख्स ने आज हमला किया है। यह हमला उस वक्त हुआ जब संदीर रोजाना की तरह आज भी दादर के शिवाजी पार्क में टहल रहे थे। इस हमले में संदीप के चेहरे पर चोट आई है। इसके बाद इलाज के लिए संदीप को हिंदुजा अस्पताल ले जाया गया। हमलावर कौन है या फिर किन कारणों से यह हमला उनपर किया गया। इस बाबत अबतक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। बताया जा रहा है कि जब संदीप वॉक कर रहे थे इस दौरान चेहरे पर रूमाल बांधकर 4 लोग आए और उन्होंने संदीप पर हमला किया।

संदीप को बैट से पीटा

जानकारी के मुताबिक हमलावरों ने संदीप को बैट और विकेट से पीटा है। वहीं वे पूरी तैयारी के साथ हमला करने आए थे। इस बाबत जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पुलिस की टीम पहुंची और सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुट चुकी है। संदीप से मिलने के लिए मनसे के तमाम बड़े नेता हिंदुजा अस्पताल पहुंच चुके हैं। राज ठाकरे व उनके बेटे अमित ठाकरे भी संदीप से मिलने के लिए अस्पताल पहुंचे हैं। बताया जा रहा है कि संदीप की हालत स्थिर है और पुलिस द्वारा उनका बयान लिया गया है।

कड़ी कार्रवाई की मांग

मनसे ने इस हमले को राजनीतिक बताते हुए कहा कि हमले का जवाब मनसे अपने स्टाइल यानी हमले से ही देगी। चाश्मदीदों ने बताया की संदीप देशपांडे पर पीछे से हमला किया गया। बदमाशों ने लगातार उनके सिर और पैर पर हमला किया। इसके बाद जब उन्हें उठाने का प्रयास किया गया तो वे उठ नहीं पाए और उन्हें जैसे तैसे अस्पताल ले जाया गया। संदीप से मिलने के लिए शिवसेना विधायक सदा सर्वांकर और बीजेपी विधायक नितेश राणे भी हिंदुजा अस्पताल संदीप देशपांडे को देखने पहुंचे । शिवसेना स्थानीय विधायक सदा सरवणकर संदीप से मिलने अस्पताल पहुंचे और प्रशासन व सरकार से इस मामले में कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement