Sunday, April 28, 2024
Advertisement

विसर्जन से पहले लालबाग के राजा का दर्शन करने पहुंचे मुकेश अंबानी, साथ में दिखा परिवार

गणेश उत्सव अब खत्म हो चुका है। 28 सितंबर को देशभर में भगवान गणेश की प्रतिमा का विसर्जन किया गया। इस दौरान लालबाग के राजा को जब विसर्जित करने के लिए ले जाया जा रहा था, तब भगवान के दर्शन करने के लिए मुकेश अंबानी अपने परिवार समेत वहां पहुंच गए।

Reported By : Suraj Ojha Edited By : Avinash Rai Updated on: September 29, 2023 7:41 IST
Mukesh Ambani came to see  bhagwan ganesh Lalbagh Raja before immersion family seen along with him- India TV Hindi
Image Source : PTI प्रतीकात्मक तस्वीर

Mukesh Ambani During Ganesh Visarjan: देशभर में धूमधाम से गणेश चतुर्थी का त्योहार मनाया गया। 19 सितंबर से गणेश पूजा की शुरुआत हुई थी। वहीं 28 सितंबर को गणेश प्रतिमा का विसर्जन कर दिया गया। भारत में लालबाग के गणपति सबसे ज्यादा चर्चित और प्रसिद्ध हैं। यहां भारी संख्या में श्रद्धालु बप्पा के दर्शन करने आते हैं। देश व दुनियाभर से अमीर-गरीब सभी यहां बप्पा के दर्शन के लिए आते हैं। 28 सितंबर को जब लालबाग के राजा को विसर्जित करने के लिए ले जाया जा रहा था, उस दौरान देश के सबसे रईस उद्योगपति मुकेश अंबानी अपने परिवार के साथ भायखला में लालबाग के राजा का दर्शन करने पहुंचे थे।

लालबाग के राजा का दर्शन करने पहुंचे मुकेश अंबानी

जब लालबाग के राजा के संग जुलूस भायखला होकर गुजर रही थी। इस दौरान मुकेश अंबानी का काफिला वहां आया और राजा की सवारी वहां रूक गई। इसके बाद मुकेश ने अपने परिवार समेत लालबाग के राजा का दर्शन किया। बता दें कि इस दौरान मुकेश अंबानी के साथ उनके बेटे अनंत अंबानी और ईशा अंबानी भी दिखाई दिए। मुकेश अंबानी जब लालबाग के राजा का दर्शन करने पहुंचे, इस दौरान सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई थी। बता दें कि मुकेश अंबानी बीते दिनों ही लालबाग के राजा का दर्शन करने पहुंचे थे। बता दें कि लालबाग के राजा के दर्शन का अलग महत्व है। यही कारण है कि 10 दिन तक चलने वाले इस उत्सव का हर कोई लाभ लेना चाहता है।

बीते दिनों मुकेश अंबानी ने अपने परिवार के साथ लालबाग के राजा का दर्शन किया था। मुकेश अंबानी जब लाल बाग के राजा का दर्शन करने पहुंचे, तो उस दौरान काफी संख्या में वहां भीड़ इकट्ठा हो गई थी। इस दौरान मुकेश अंबानी के साथ उनकी पत्नी नीता अंबानी, बेटे अनंत अंबानी के साथ परिवार के अन्य सदस्य भी दर्शन करने पहुंचे ते। बता दें कि मुकेश अंबानी ने अपने आवास एंटीलिया पर भी गणपत्ति बप्पा को स्थापित किया था। उनके आवास पर इस दौरान बॉलीवुड से लेकर राजनीति जगत की कई जानी-मानी हस्तियों ने भाग लिया था। इस दौरान मनसे प्रमुख राज ठाकरे भी अपने बेटे के साथ वहां पहुंचे थे।

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement