Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

कई घंटे की देरी के बाद मुंबई में लालबाग के राजा की पूजा शुरू, दुकानें बंद करने से नाराज था गणेश मंडल

मुंबई में लालबाग के राजा की पूजा शुरू हो गई है। कई घंटे की देरी के बाद लालबाग की पूजा शुरू हुई वो भी तब जब ज्वाइंट कमिश्नर ने दखल दिया।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 10, 2021 14:13 IST
कई घंटे की देरी के बाद...- India TV Hindi
Image Source : PTI (FILE PHOTO) कई घंटे की देरी के बाद मुंबई में लालबाग के राजा की पूजा शुरू, दुकानें बंद करने से नाराज था गणेश मंडल

मुंबई: आज से पूरे देश में गणेश उत्सव की शुरुआत हो गई है लेकिन महाराष्ट्र में गणेश पूजा पर पहरा लगा है। कोविड प्रोटोकॉल और सरकार के धारा 144 लगाने को लेकर कई गणेश मंडल सरकार से नाराज हैं। लेकिन अब खबर ये है कि मुंबई में लालबाग के राजा की पूजा शुरू हो गई है। कई घंटे की देरी के बाद लालबाग की पूजा शुरू हुई वो भी तब जब ज्वाइंट कमिश्नर ने दखल दिया। विश्वास नागरे पाटिल लालबाग राजा मंडल पहुंचे और आयोजकों से बात की।

दरअसल गणेश मंडल दुकानें बंद करने से नाराज था। पुलिस ने कहा कि अब सब क्लियर है, दुकानें खोली जाएंगी लेकिन एक दुकानदार के साथ एक ग्राहक ही हो इस बात का खयाल रखा जाएगा। कोविड नियमों के पालन के लिए 3 टायर सिक्योरटी लगाई गई है।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement