Thursday, March 28, 2024
Advertisement

सैनेटाइजर और हैंडवॉश बनाने वाली फैक्ट्री में ब्लास्ट, 2 की मौत

मुंबई के निकट इंडस्ट्रियल एरिया में स्थित सैनेटाइजर बनाने वाली फैक्ट्री में ब्लास्ट हो गया। इस फैक्ट्री में काम करने वाले दो लोगों की मौत हो गई।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 13, 2020 13:47 IST
sanitizer factory - India TV Hindi
sanitizer factory 

मुंबई के निकट इंडस्ट्रियल एरिया में स्थित सैनेटाइजर और हैंडवॉश बनाने वाली फैक्ट्री में ब्लास्ट हो गया। इस फैक्ट्री में काम करने वाले दो लोगों की मौत हो गई। वहीं एक कर्मचारी जख्मी हो गया। बताया जा रहा है कि आवश्यक वस्तु होने के चलते लॉक डाउन के पीरियड में हैंड वाश और सैनेटाइजर बनाने वाली कंपनी में काम जारी था। इसी बीच सोमवार को फैक्ट्री के रिएक्टर में ब्लास्ट हो गया। 

बता दें कि लॉकडाउन अवधि में एमआईडीसी की अन्य फैक्ट्रियां बंद हैं। वहीं कलेक्टर के आदेश पर यह कंपनी चालू थी। आज सुबह करीब 11.30 बजे फैक्ट्री में ब्लास्ट हो गया। इसमें फैक्ट्री में दो कर्मचारियों की मौत हो गई। इनके नाम विजय पांडुरंग सावंत और समीर शहाबुद्दीन खोजा है। वहीं फैक्ट्री में काम करने वाला एक शक्श रुणाल प्रभाकर राऊत जख्मी है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। mumbai News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement