Friday, May 10, 2024
Advertisement

मुंबई में किन्नर के साथ हैवानित, पहले बांधा फिर रात 11 से सुबह 4 बजे तक किया कुकर्म

मुम्बई में एक किन्रर से दो लोगों ने हैवानित की घटना को अंजाम दिया है। आरोपियों के खिलाफ पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। शिकायत दर्ज होने के बाद से आरोपी फरार हैं।

Reported By : Rajiv Singh Edited By : Shailendra Tiwari Published on: January 08, 2023 13:41 IST
पीड़ित किन्रर- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV पीड़ित किन्रर

महाराष्ट्र: मुम्बई से सटे भिवंडी में एक बेहद चौंकाने वाली घटना सामने आई है। एक किन्नर को कमरे में बन्द करके 2 लोगों ने पहले उसके साथ जमकर मारपीट की, फिर उसके साथ दुराचार किया। मामले को लेकर किन्नर पुलिस से शिकायत की है। शिकायत के बाद से दोनों आरोपी फरार हैं। पुलिस दोनों की तलाश कर रही है।

क्या है पूरा मामला

यह घटना 6 जनवरी की है। भिवंडी इलाके में रहने वाली एक किन्नर घर से दुकान कुछ सामान लेने गई थी। उसी समय इलाके में ही रहने वाले दोनों आरोपियों ने उसे अपने पास बुलाया और कुछ काम है का बहाना बनाकर उसे एक कमरे में ले गए। फिर उसे जबरन दारू पिलाने की कोशिश की। शिकायत के मुताबिक, जब किन्नर ने शराब नहीं पी तो आरोपियों ने उसके हाथ-पैर बांधकर उसे खूब पीटा। इतने पर भी आरोपियों को मन नहीं भरा तो उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाए। साथ ही जाते-जाते किन्नर को धमकी दी कि अगर किसी को इसकी जानकारी दी तो जान से मार दिया जाएगा।

पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज

इस मामले को लेकर शांति नगर पुलिस स्टेशन में किन्नर ने FIR दर्ज करवाई है। आरोपियों के खिलाफ 377, 324, 342, 506, IPC 34 के तहत FIR दर्ज किया गया है। फिलहाल दोनों आरोपी फरार है और पुलिस दोनों की तलाश कर रही है।

मामले में जांच अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि रात साढ़े 11 से सुबह 4 बजे तक किन्नर से जबरन शारीरिक संबंध बनाया गया है और उसे पट्टे से पीटा भी गया है। पीड़ित की शिकायत पर FIR दर्ज की गई है। आगे की  जांच जारी है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर पीड़ित किन्नर को न्याय दिलाया जाएगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement