Friday, May 10, 2024
Advertisement

Mumbai Crime News: घर में पलंग के भीतर मिला व्यक्ति का शव, लापता पत्नी पर है पुलिस को शक

Mumbai Crime News: नसीम खान नामक टेलर का शव खैरानी रोड इलाके में उसके घर में मिला था, जबकि उसकी पत्नी रुबीना का पिछले दो दिनों से कोई पता नहीं चल रहा है।

Khushbu Rawal Written By: Khushbu Rawal
Published on: July 18, 2022 23:44 IST
Dead Body- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE Dead Body

Highlights

  • 23 वर्षीय टेलर का क्षत-विक्षत शव उसके किराए के घर में पलंग के भीतर से बरामद
  • दर्जी की लापता पत्नी को इस मामले में संदिग्ध के तौर पर देखा जा रहा है

Mumbai Crime News: मुंबई के साकीनाका इलाके में सोमवार को 23 वर्षीय एक टेलर का क्षत-विक्षत शव उसके किराए के घर में पलंग के भीतर से बरामद किया गया। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक दर्जी की लापता पत्नी को इस मामले में संदिग्ध के तौर पर देखा जा रहा है। पुलिस अधिकारी के मुताबिक नसीम खान नामक टेलर का शव खैरानी रोड इलाके में उसके घर में मिला था, जबकि उसकी पत्नी रुबीना का पिछले दो दिनों से कोई पता नहीं चल रहा है।

नसीम और रुबीना में रहता था विवाद

पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘नसीम और उसकी पत्नी रुबीना के बीच नियमित रूप से झगड़ा होता था। 14 जुलाई को जब नसीम के पिता ने उसे फोन किया, तो रुबीना ने कॉल का जवाब दिया और कहा कि नसीम की तबीयत ठीक नहीं है। नसीम के पिता बाद में घर पहुंचे और उन्होंने घर को बंद पाया। बाद में, पुलिस की मदद से दरवाजा तोड़ा गया और नसीम का क्षत-विक्षत शव बरामद किया गया।’’ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मां ने एक साल के बच्चे को उतारा मौत के घाट
उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर जिले के चांदा कोतवाली क्षेत्र से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आपकी रूह कांप जाएगी। पति के मंबई साथ न ले जाने पर मां ने अपने एक साल के बच्चे की हत्या कर दी। वहीं जब पिता को इस बात की जानकारी लगी तो आधे रास्ते से ही घर लौट आया। पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, जबकि उसकी मां खुशबू को हिरासत में ले लिया है।

जानें, क्या है पूरा मामला
घटना जिले के चांदा कोतवाली अंतर्गत फरमापुर गांव की है। गांव निवासी रोहित शर्मा का एक ही पुत्र शिवम (एक वर्ष) था। बताया जा रहा है कि रोहित मुंबई में रहकर काम करता था और वह गत 4 जुलाई को पत्नी खुशबू और बच्चे शिवम को लेकर मुंबई से घर आया था। रोहित ने बताया कि रविवार को मुंबई जाने के लिए घर से प्रयागराज स्टेशन के लिए निकल रहा था, तो पत्नी ने भी साथ चलने की बात कही। इस पर उसने उससे कहा कि अगले महीने 10 अगस्त को तुम्हारा भाई जब मुंबई आएगा, तो उसके साथ आ जाना। लेकिन खुशबू रोहित की यह बात मानने के लिए राजी नहीं हुई।

रोहित ने बताया कि शनिवार रात को पत्नी ने उसे खाना देने से मना कर दिया और इसके बाद रात में बेटे शिवम का मुंह दबाने की कोशिश की। रोहित के मुताबिक जब वह रविवार को घर से निकला, तो उसकी पत्नी ने बेटे को मार डाला। वहीं घर के अन्य सदस्यों ने जब काफी देर तक शिवम को नही देखा तो उन्हें चिंता हुई, लेकिन खुशबू कुछ बताने को तैयार नहीं थी। आनन फानन परिजनों ने खुश्बू के भाई को घर बुलवाया। खुशबू के भाई ने जब बेटे के बारे में कड़ाई से पूछताछ की तो उसने बेटे के हत्या कर देने के बाद कही। इतना सुनते ही सबकी रूह कांप गई। रोहित को जब इस घटना की जानकारी हुई, तो वह आधे रास्ते से ही घर वापस आ गया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement