Monday, April 29, 2024
Advertisement

'चुनाव आते ही हिंदु-मुसलमान करने लगती है BJP', आर्यन खान मामले में कांग्रेस नेता का आरोप

आर्यन के वकीलों ने बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है और उनकी जमानत याचिका पर 26 अक्टूबर को सुनवाई होगी। इस मामले में आर्यन के साथ 7 और लोगों को गिरफ्तार किया गया था।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 22, 2021 16:23 IST
Mumbai Drugs Case: Aryan Khan arrested to polaeise Hindu-Muslim, alleges Nana Patole- India TV Hindi
Image Source : PTI शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के एनसीबी द्वारा गिरफ्तारी पर महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले ने बयान दिया।

मुंबई: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के एनसीबी द्वारा गिरफ्तारी पर महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले ने बयान दिया और इसे बीजेपी की साजिश करार देते हुए चुनावी एजेंडा और हिंदू मुस्लिम अलग करने की कोशिश बताया है। नागपुर में नाना पटोले ने कहा कि जब भी चुनाव पास आते हैं बीजेपी इस तरह की घटना कर हिंदू-मुस्लिम को अलग करने का कोशिश करती है। उन्होंने कहा, "अगर मुंद्रा बंदरगाह पर 21,000 करोड़ रुपये की दवाएं मिली हैं, तो बीजेपी नेता इस बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं? इस बंदरगाह का मालिक कौन है? भारत में इतनी दवाएं क्यों लाई गईं? इसकी जांच क्यों नहीं हो रही है? ऐसे सवाल नाना पटोले ने उठाए हैं।"

उन्होंने कहा, "बीजेपी देश में नशा लाकर युवाओं को खत्म करने की योजना बना रही है। इसके खिलाफ आवाज उठाने में कांग्रेस चुप नहीं रहेगी। नाना पटोले ने यह भी आरोप लगाया कि बीजेपी हिंदू-मुस्लिम विवाद पैदा करने की साजिश रच रही है।" बता दें, आर्यन की न्यायिक हिरासत 30 अक्टूबर तक बढ़ा दी गई है। 

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने 2 अक्टूबर को कॉर्डेलिया क्रूज में एक ड्रग पार्टी के सिलसिले में गिरफ्तार किया था। ऑपरेशन के बाद से ही आर्यन खान जेल में है। गुरुवार को पहली बार अभिनेता शाहरुख खान आर्थर रोड जेल में अपने बेटे आर्यन से मिलने गए थे। 

आर्यन के वकीलों ने बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है और उनकी जमानत याचिका पर 26 अक्टूबर को सुनवाई होगी। इस मामले में आर्यन के साथ 7 और लोगों को गिरफ्तार किया गया था। आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट सहित अन्य आरोपियों को मुंबई की ऑर्थर रोड जेल के बैरक नंबर एक में रखा गया था। बैरक नंबर 1 कोरोना काल में एक आइसोलेशन वार्ड के तौर पर तैयार किया गया है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement