Thursday, May 02, 2024
Advertisement

मुंबई: गैंगस्टर अरुण गवली के पुराने घर में लगी आग, मच गया हड़कंप

मुंबई में गैंगस्टर अरुण गवली के पुराने घर में आग लगने का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक, इस आग से कोई हताहत नहीं हुआ है। घटना बुधवार को रात करीब 9 बजे घटी। दमकल की चार गाड़ियों ने हालात पर काबू पाया।

Rituraj Tripathi Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: January 11, 2023 23:43 IST
Arun Gawli - India TV Hindi
Image Source : FILE अरुण गवली

मुंबई: गैंगस्टर अरुण गवली के पुराने घर में आग लग गई है। ये घर मध्य मुंबई के बायकुला इलाके में दगड़ी चॉल इमारत में है। यहां बुधवार रात करीब 9 बजे आग लगी, हालांकि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। एक अधिकारी ने बताया कि 1990 के दशक में यह इमारत कुख्यात हो गई थी क्योंकि गैंगस्टर अरुण गवली यहीं रहता और काम करता था। 

गवली इस समय जेल में बंद है। दमकल विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि बीजे मार्ग पर स्थित तीन मंजिला इमारत की सबसे ऊपरी मंजिल पर दो कमरों में रात करीब नौ बजे आग लग गई और एक घंटे के अंदर उस पर काबू पा लिया गया। उन्होंने बताया कि दमकल की चार गाड़ियों को मौके पर भेजा गया। अधिकारी ने कहा कि कोई हताहत नहीं हुआ है क्योंकि आग केवल दो कमरों तक ही सीमित थी। आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

कोरोना संक्रमित हो चुका है गवली

साल 2021 में ये खबर सामने आई थी कि गैंगस्टर अरुण गवली कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया था। वह शिवसेना नेता कमलाकर जामसंदेकर की हत्या से संबंधित मामले में आजीवन कारावास की सजा काट रहा है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement