Friday, May 17, 2024
Advertisement

मुंबई में दो-दो जगह एक साथ लगी आग, भायखला और अंधेरी MIDC में दमकल की गाड़ियां रवाना

मंबई में आज लगभग एक ही समय पर दो जगह आग लग लगई। जहां एक ओर मुंबई के भायखला इलाके में भीषण आग लगने की खबर है तो वहीं मुंबई के अंधेरी MIDC में भी आग लग गई।

Reported By : Atul Singh, Rajiv Singh Edited By : Swayam Prakash Updated on: November 14, 2022 14:02 IST
मुंबई के भायखला इलाके में भीषण आग - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV मुंबई के भायखला इलाके में भीषण आग

मंबई में आज लगभग एक ही समय पर दो जगह आग लग लगई। जहां एक ओर मुंबई के भायखला इलाके में भीषण आग लगने की खबर है तो वहीं मुंबई के अंधेरी MIDC में भी आग लग गई। भायखला में आग की जानकारी मिलते ही मौके पर फायर ब्रिगेड की 6 गाड़िया पहुंच गई हैं। अंधेरी MIDC में भी मौके पर दमकल की 5 गाड़ियां रवाना की गई हैं। दोनों ही इलाकों में आग पर काबू करने में दमकल की टीम जुट गई हैं। दोनो ही आग की घटनाओं में फिलहाल किसी के घायल होने की खबर नहीं है।

भायखला में इंडस्ट्रियल ग्राउंड में लगी आग

मंबई के भायखला वेस्ट के तबेला-2 इंडस्ट्रियल ग्राउंड में बने एक भंगार के गोडाउन में आग लगी है। सुबह 11 बजे से लगी आग पर काबू पाने की कोशिश जारी है। बताया जा रहा है कि 6-7 गोडाउन में आग लगी है। पहले G+1 फ्लोर में आग लगी थी। लगातार पानी का छिड़काव किया जा रहा है। लेकिन आसमान में काले धुआं का गुबार उठता साफ दिखाई दे रहा है। आग पर काबू पाने के लिए मौके पर दमकल की 8 गाड़ियां मौजूद हैं और पूरे प्लांट के सभी गोडाउन में से लोगों को एहतियातन हटा दिया गया है। मौके पर पुलिस और दमकलकर्मी आग पर काबू पाने की कोशिश में जुटे हैं। इस आग में फिलहाल कोई घायल नहीं बताया जा रहा है।

मुंबई के फैशन स्ट्रीट में लगी भीषण आग
बता दें कि पिछले हफ्ते ही मुंबई के फैशन स्ट्रीट भीषण आग लगी थी। मुंबई का फैशन स्ट्रीट रेडिमेड कपड़ों का मशहूर बाजार है जहां भयानक आग लगने से कई सारी दुकानें जलकर खाक हो गई थीं। सूचना मिलते ही दमकल की 6 गाड़ियां मौके पर पहुंची थी। ये आग शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी थी। इस घटना में लेकिन 15 से 20 दुकानें पूरी तरह से जल कर खाक हो गई थीं और लाखों का नाम स्वाहा हो गया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement