Thursday, May 16, 2024
Advertisement

मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर कोरोना पॉजिटिव

मुंबई के मेयर किशोरी पेडनेकर कोरोना से पॉजिटिव पाई गई हैं। पेडनेकर ने खुद ट्वीट कर खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 10, 2020 14:06 IST
Mumbai Mayor Kishori Pednekar tests positive for COVID19- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Mumbai Mayor Kishori Pednekar tests positive for COVID19

मुंबई के मेयर किशोरी पेडनेकर कोरोना से पॉजिटिव पाई गई हैं। पेडनेकर ने खुद ट्वीट कर खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी। पेडनेकर ने लिखा कि मेरा COVID19 का टेस्ट पॉजिटिव आया है। हालांकि उन्होंने बताया कि वे असिम्प्टोमेटिक हैं। फिलहाल उन्हें आईसोलेट किया गया है। बता दें कि शिवसेना की नेता किशोरी पेडनेकर ने कल ही कंगना के दफ्तर तोड़े जाने से पहले बयाद दिया था। जिसमें उन्होंने धमकी देते हुए कहा था कि कंगना अपना मुंह बंद रखें। 

देश में कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार फैलता ही जा रहा है और रोजाना भारी संख्या में नए मामले सामने आ रहे हैं, इसके अलावा अब कोरोना की वजह से मौतों का आंकड़ा भी तेजी से बढ़ने लगा है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से जारी किए गए आंकड़ो के मुताबिक पिछले 24 घंटे यानि बुधवार सुबह 8 बजे से लेकर गुरुवार सुबह 8 बजे तक देशभर में कोरोना वायरस के रिकॉर्ड 95743 नए मामले सामने आए हैं और देश में अब कुल कोरोना वायरस मामलों का आंकड़ा बढ़कर 4465863 हो गया है।

कोरोना की वजह से जान गंवाने वालों की संख्या में पिछले 24 घंटों के दौरान बढ़ोतरी हुई है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक पिछले 24 घंटों के दौरान देशभर में कोरोना वायरस की वजह से 1172 लोगों की जान गई है और अबतक यह जानलेवा वायरस देशभर में कुल 75062 लोगों की जान ले चुका है।

लेकिन देश में कोरोना वायरस से ठीक होने वाले लोगों की संख्या में भी लगातार बढ़ोतरी हो रही है जिस वजह से कोरोना के एक्टिव मामलों में ज्यादा इजाफा नहीं हो रहा और रिकवरी रेट लगातार ऊपर उठ रहा है। पिछले 24 घंटों के दौरान देशभर में कोरोना से 72939 लोग पूरी तरह से ठीक हुए हैं। देशभर में अबतक कुल 3471783 लोग कोरोना से ठीक हो चुके हैं और एक्टिव मामलों का मौजूदा आंकड़ा 919018 है। देश में कोरोना वायरस का रिकवरी रेट बढ़कर 77.74 प्रतिशत तक पहुंच गया है।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement