Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Aryan Khan Drugs Case: गवाह प्रभाकर साईल से पूछताछ करेगी NCB, भ्रष्टाचार के लगाए थे आरोप

क्रूज शिप से ड्रग्स की जब्ती के मामले में गवाह प्रभाकर साईल ने दावा किया था कि आर्यन खान को NCB कार्यालय लाए जाने के बाद गोसावी ने डिसूजा से मुलाकात की।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 26, 2021 23:30 IST
NCB, NCB summon Prabhakar Sail, NCB Aryan Khan, NCB Sameer Wankhede- India TV Hindi
Image Source : PTI NCB के जोनल निदेशक समीर वानखेडे के नेतृत्व में इस महीने की शुरुआत में एजेंसी ने क्रूज शिप से मादक पदार्थ जब्त किया था।

मुंबई: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने क्रूज शिप से ड्रग्स की जब्ती के मामले में गवाह प्रभाकर साईल को बुधवार को पूछताछ के लिए तलब किया है। NCB ने मंगलवार को कहा कि भ्रष्टाचार के आरोपों के सिलसिले में बुधवार को दिल्ली से मुंबई पहुंच रही ब्यूरो की टीम साईल से पूछताछ करेगी। बता दें कि इस केस को एक नया मोड़ देते हुए रविवार को स्वतंत्र गवाह प्रभाकर साईल ने दावा किया था कि NCB के एक अधिकारी और फरार गवाह केपी गोसावी सहित कुछ अन्य लोगों ने बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के गिरफ्तार बेटे आर्यन खान को छोडने के लिए 25 करोड़ रुपये की मांग की थी।

NCB अधिकारी ने आरोपों से किया था इनकार

बता दें कि ‘स्वतंत्र गवाह’ प्रभाकर साईल ने दावा किया था कि आर्यन को 3 अक्टूबर को एनसीबी कार्यालय लाने के बाद उन्होंने गोसावी को फोन पर डिसूजा नामक एक व्यक्ति को 25 करोड़ रुपये की मांग और मामला 18 करोड़ पर तय करने के बारे में बात करते हुए सुना था क्योंकि उन्हें ‘8 करोड़ रुपये समीर वानखेडे (NCB के जोनल निदेशक) को देने थे।’ साईल ने मीडिया से कहा कि NCB अधिकारियों ने उनसे 9 से 10 कोरे कागजों पर हस्ताक्षर करने के लिए भी कहा। हालांकि, NCB अधिकारी ने आरोपों से इनकार करते हुए इसे ‘पूरी तरह से झूठ और दुर्भावनापूर्ण’ बताया था।


छापेमारी की रात गोसावी के साथ था साईल
एनसीबी के जोनल निदेशक समीर वानखेडे के नेतृत्व में इस महीने की शुरुआत में एजेंसी ने क्रूज शिप से मादक पदार्थ जब्त किया था और उसके बाद मामले में 3 अक्टूबर को आर्यन खान को गिरफ्तार किया था। साईल, गोसावी के निजी अंगरक्षक के तौर पर काम करता था जो वर्ष 2018 के एक धोखाधड़ी मामले में फरार चल रहा था। साईल छापेमारी की रात गोसावी के साथ था। साईल ने दावा किया कि आर्यन खान को NCB कार्यालय लाए जाने के बाद गोसावी ने डिसूजा से मुलाकात की।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement