Mumbai News: मुंबई में शादी का झांसा देकर अभिनेत्री से दुष्कर्म, आरोपी बिल्डर आदित्य अजय कपूर गिरफ्तार

Mumbai News: मुंबई पुलिस ने एक अभिनेत्री को शादी का झांसा देकर उससे दुष्कर्म करने के आरोप में एक बिल्डर को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधिकारी के मुताबिक आरोपी आदित्य अजय कपूर उपनगरीय बांद्रा में एक दोस्त के आवास पर 24 वर्षीय अभिनेत्री से मिला था।

Shashi Rai Edited By: Shashi Rai @km_shashi
Published on: September 14, 2022 8:03 IST
representative image- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO representative image

Highlights

  • मुंबई में शादी का झांसा देकर अभिनेत्री से दुष्कर्म
  • पीड़ित अभिनेत्री कुछ तेलुगु फिल्मों में काम कर चुकी है
  • आरोपी बिल्डर आदित्य अजय कपूर गिरफ्तार

Mumbai News: मुंबई पुलिस ने एक अभिनेत्री को शादी का झांसा देकर उससे दुष्कर्म करने के आरोप में एक बिल्डर को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधिकारी के मुताबिक आरोपी आदित्य अजय कपूर उपनगरीय बांद्रा में एक दोस्त के आवास पर 24 वर्षीय अभिनेत्री से मिला था। पीड़ित अभिनेत्री कुछ तेलुगु फिल्मों में काम कर चुकी है। अधिकारी के मुताबिक उन्होंने फोन नंबरों का आदान-प्रदान किया और लगातार एक-दूसरे के संपर्क में रहे। समय के साथ वे एक-दूसरे के करीब हो गए। पुलिस अधिकारी ने प्राथमिकी (एफआईआर) के हवाले से कहा, “आदित्य अजय कपूर ने शादी का वादा कर महिला से शारीरिक संबंध बनाए।” 

बिल्डर ने एक्ट्रेस के साथ की मारपीट

शिकायतकर्ता का आरोप है कि कपूर ने कफ परेड इलाके में अपने आवास पर और गोवा में भी उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस अधिकारी ने प्राथमिकी के हवाले से कहा, “जब अभिनेत्री ने शादी के लिए कहा, तो आरोपी ने जोर देकर कहा कि वह उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए रखे। जब उसने मना किया, तो उसने गाली देना और मारपीट करना शुरू कर दिया। उसने पीड़िता के माता-पिता के फोन नंबरों पर अश्लील संदेश भेजे और उसे जान से मारने की धमकी दी। प्रताड़ना से तंग आकर महिला ने पुलिस से संपर्क किया।” 

मामले की जांच में जुटी पुलिस

कपूर को दुष्कर्म और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम सहित भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है। पुलिस इस मामले की विस्तृत जांच कर रही है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन