Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Mumbai News: जुहू चौपाटी पर घूमने आए 3 युवकों की समुद्र में डूबने से मौत, तलाशी जारी

Mumbai News: नहाने गए तीन युवाओं को अंदाजा नहीं लगा और लहरों के साथ वे समुद्र में खिंचे हुए अंदर चले गए। 

Sachin Chaudhary Reported by: Sachin Chaudhary
Published on: June 14, 2022 21:44 IST
Mumbai News- India TV Hindi
Image Source : AP Mumbai News

Highlights

  • मुंबई के चेंबूर इलाके से जुहू बीच घूमने आए थे चार युवक
  • नहाने गए तीन युवक, लहरों के साथ खिंचे अंदर चले गए
  • अंधेरे से सर्च ऑपरेशन रुका, कल फिर होगी तलाशी शुरू

Mumbai News: मुंबई में मॉनसून के आगाज के साथ ही समुद्र किनारे हादसों का सिलसिला भी शुरू हो गया है। आज मंगलवार दोपहर करीब 3 बजे जुहू बीच चौपाटी घूमने आए तीन युवाओं की समुद्र में डूबने से मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, चार युवक मुंबई के चेंबूर इलाके से जुहू बीच घूमने आए थे।

 
चारों युवकों की उम्र 16 साल से 21 साल के बीच है। दोपहर करीब 3 बजे हाई टाइड खत्म होकर लो टाइड शुरू हुई थी, तभी पानी में नहाने गए तीन युवाओं को अंदाजा नहीं लगा और लहरों के साथ वे समुद्र में खिंचे हुए अंदर चले गए। उनके साथी ने बाहर लोगों से मदद मांगी और पुलिस को सूचना दी।

अब तक युवकों की नहीं मिली बॉडी

बाद में फायर ब्रिगेड, लाइफ गार्ड, कोस्ट गार्ड की टीम जुहू बीच पहुंची और चॉपर से भी सर्च ऑपरेशन शुरू किया, जो शाम साढ़े 7 बजे तक चला, लेकिन डूबे युवाओं का कोई पता नहीं चल पाया। अंधेरे के चलते सर्च ऑपरेशन रुकवाया गया। अब कल बुधवार सुबह से एक बार फिर सर्च ऑपरेशन शुरू किया जाएगा।

समुद्र में डूबे हुए युवाओं का नाम अमन सिंह (उम्र 21), कौस्तुभ गणेश गुप्ता (उम्र 18) और प्रथम गणेश गुप्ता (उम्र 16) है। मॉनसून में बीएमसी ने सभी बीच पर 93 लाइफ गार्ड तैनात किए हैं। एनडीआरएफ की टीमें भी अलर्ट पर हैं, लेकिन हादसे नहीं रुक रहे। ऐसे में बीएमसी की तैयारियों पर भी सवाल उठ रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement