Friday, April 26, 2024
Advertisement

मुंबई के 7 स्टार ताज होटल के 6 कर्मचारी हुए संक्रमित, इसी होटल में ठहरे हैं कोरोना का इलाज करने वाले डॉक्टर

मुंबई के सुप्रसिद्ध 7 स्टार ताज महल होटल के 6 कर्मचारी कोरोना से पॉजिटिव पाए गए हैं। इन सभी को फिलहाल बॉम्बे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 12, 2020 8:15 IST
Taj Mahal Hotel- India TV Hindi
Image Source : PTI Taj Mahal Hotel

मुंबई के सुप्रसिद्ध 7 स्टार ताज महल होटल के 6 कर्मचारी कोरोना से पॉजिटिव पाए गए हैं। इन सभी को फिलहाल बॉम्बे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। वहीं इनके संपर्क में आए लोगों को क्वारेंटीन किया गया है। बॉम्बे अस्पताल के मुताबिक कर्मचारियों में सिम्पटम पाए गए हैं और उनकी हालत स्थिर है। कोरोना जांच में पॉजिटिव पाए जाने के बाद शनिवार शाम को उनको बॉम्बे अस्पताल में भर्ती किया गया था। बता दें कि इस समय ताज समूह के विभिन्न होटलों में कोरोना वायरस का इलाज कर रहे मुंबई के कई सरकारी अस्पतालों के डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफ को ठहराया गया है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार दक्षिणी मुंबई के कोलाबा इलाके में मौजूद सुप्रसिद्ध ताजमहल होटल एंड टावर्स होटल के 6 कर्मचारी कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए गए हैं। बांबे हॉस्पिटल के कंसल्टिंग फिजिशियन गौतम भंसाली के अनुसार ताज होटल के 6 कर्मचारियों का इलाज यहां चल रहा है। वे सभी तेजी से रिकवर हो रहे हैं। उनकी हालत स्थिर है। 

इंडियन होटल्स कंपनी की ताज होटल चेन ने इसकी पुष्टि कर दी है। कंपनी के मुताबिक उसके होटल में शहर के विभिन्न सरकारी अस्पतालों के डॉक्टर्स और हेल्थ वर्कर्स के साथ ही इमरजेंसी सेवा प्रदान कर रहे लोगों को ठहराया गया है। कोलाबा के ताज होटल के अलावा बांद्रा के ताज लेंड एंड्स, कफ परेड के विवान्ता प्रसिडेंट और ताज सांताक्रूज में भी डॉक्टरों और हेल्थ स्टाफ को ठहराया गया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। mumbai News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement