Sunday, April 28, 2024
Advertisement

ज्वेलरी शॉप को फिल्मी स्टाइल में लूटने की पूरी प्लानिंग, सुरंग तक खोद ली पर... CCTV में कैद पूरी वारदात

ज्वेलरी की दुकान में लूट को अंजाम देने के लिए सुरंग खोदी गई थी। लूट की पूरी साजिश और आरोपी को पकड़ने की घटना दुकान के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

Rajiv Singh Reported By: Rajiv Singh
Published on: January 10, 2023 12:50 IST
ज्वेलरी शॉप में घुसे चोर- India TV Hindi
ज्वेलरी शॉप में घुसे चोर

मुंबई से सटे ठाणे में ज्वेलरी की एक दुकान में लूट की चौंकाने वाली वारदात सामने आई। ज्वेलरी की दुकान में लूट को अंजाम देने के लिए सुरंग खोदी गई थी। हालांकि, ज्वेलरी शॉप के मालिक की सतर्कता से लूट की साजिश नाकाम हो गई। लूट की पूरी साजिश और आरोपी को पकड़ने की घटना दुकान के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

भवानी ज्वेलर्स में लूट की योजना

दरअसल, मुंबई से सटे ठाणे में दिलीप कटारिया नामक शख्श की भवानी ज्वेलर्स नाम की दुकान है। इस दुकान के बगल की दुकान को एक शख्स ने तीन दिनों पहले किराये पर लेकर फर्नीचर का काम शुरू किया था। फर्नीचर की दुकान की आड़ में ज्वेलरी की शॉप में डकैती डालने के लिए चोरी-छिपे बाकायदा एक सुरंग खोदी जाने लगी। 9 जनवरी को इस इलाके में ज्यादातर दुकानें बंद होती हैं और इसी दिन आरोपियों ने ज्वेलरी की दुकान में लूट को अंजाम देने की योजना बनाई। 

ज्वेलरी शॉप में घुसे चोर

Image Source : INDIATV
ज्वेलरी शॉप में घुसे चोर

लूट को अंजाम देना शुरू किया, फिर...

योजना के तहत सुरंग के रास्ते आरोपी ज्वेलरी की दुकान में घुसे और लूट को अंजाम देना शुरू किया ही था कि उसकी पूरी योजना बीच मे ही फंस गई, क्योंकि दुकान का मालिक किसी काम की वजह से दुकान में आया। दुकान का मालिक अपनी दुकान में घुसा तो उसे सारा सीन समझ आ गया। फिर उसने चोर को पकड़ने में भी देरी नहीं की। दुकान मालिक ने चोर को पकड़ा और फिर उसे जमकर पीटा। इस मामले में ठाणे पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच में जुटी हुई है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement