Friday, April 19, 2024
Advertisement

बस-कार की भीषण टक्कर में 6 लोगों की दर्दनाक मौत, फंसे शव निकालने के लिए काटी गई गाड़ी

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि यह एक्सीडेंट इतना भीषण था कि कार के सामने का हिस्सा चकनाचूर हो जाने से उसमें शव फंस गए। पुलिस ने कार को कटवाकर शव को बाहर निकाला।

Reported By : Yogendra Tiwari Edited By : Malaika Imam Updated on: June 05, 2023 9:41 IST
बस और कार में भीषण...- India TV Hindi
बस और कार में भीषण टक्कर

महाराष्ट्र के नागपुर से भीषण सड़क हादसे की खबर आई है। नागपुर से नागभीड आ रही कार और निजी बस के बीच कंपा गांव के पास भीषण टक्कर हो गई। हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में 2 पुरुष और 3 महिलाएं और एक बच्ची शामिल हैं। 4 लोगों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया, जबकि 2 लोगों की अस्पताल ले जाते समय मृत्यु हो गई। सभी मृतक नागपुर के रहने वाले हैं। वहीं, दो लोग घायल बताए जा रहे हैं। 

घटनास्थल से मिली जानकारी के मुताबिक, कार एक महिला चला रही थी, जिसे निजी बस ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर रूप से घायल एक बच्ची और एक महिला को इलाज के लिए नागपुर रेफर किया गया है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, यह एक्सीडेंट इतना भीषण था कि कार के सामने का हिस्सा चकनाचूर हो जाने से उसमें शव फंस गए। पुलिस ने कार को कटवाकर शव को बाहर निकाला।

बस और कार में भीषण टक्कर

Image Source : INDIATV
बस और कार में भीषण टक्कर

पुलिस ने बस के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक, नागपुर का एक परिवार अल्टो कार से वहां से नागभीड की ओर आ रहा था। उसी समय निजी बस नागभीड से नागपुर की ओर जा रही थी। कंपा गांव के पास से गुजरते समय नागभीड से आ रहे कार चालक का वाहन से नियंत्रण हटने से सीधे तेज रफ्तार निजी बस से टकरा गई। हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए। गैस कटर से कार के दरवाजे तोड़कर शव को बाहर निकाला गया।

बस और कार में भीषण टक्कर

Image Source : INDIATV
बस और कार में भीषण टक्कर

घटनास्थल से मिली जानकारी के मुताबिक, नागपुर के मेडिकल चौक के समीप चंदन नगर में राउत परिवार रहता है। इस परिवार के लोग रविवार को कुछ रिश्तेदारों के साथ कार से बहू को लाने ब्रम्हपुरी के गांव जा रहे थे, उसी दौरान यह भीषण हादसा हुआ। हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों ने जान गंवा दी और तीन अन्य रिश्तेदारों की भी मौत हो गई।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement