Nagpur: नूपुर शर्मा के समर्थन में शेयर की पोस्ट, फिर डिलीट कर मांगी माफी, धमकियां मिलने पर छोड़ा शहर

Nagpur: नागपुर में भी एक 22 साल के युवक को नूपुर के समर्थन में पोस्ट शेयर करने पर धमकी मिलने का मामला सामने आया है। धमकी मिलने के बाद युवक ने डर के कारण घर छोड़ दिया है।

Deepak Vyas Edited By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Published on: July 04, 2022 13:47 IST
Nagpur Police- India TV Hindi News
Image Source : FILE PHOTO Nagpur Police

Nagpur: नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने पर उदयपुर आर अमरावती हत्याकांड के बाद पूरे देश में उबाल है। इसी बीच नागपुर में भी एक 22 साल के युवक को नूपुर के समर्थन में पोस्ट शेयर करने पर धमकी मिलने का मामला सामने आया है। धमकी मिलने के बाद युवक ने डर के कारण घर छोड़ दिया है।

परिवारवालों ने पोस्ट डिलीट करवाया, माफी मांगी

नागपुर में एक 22 वर्षीय युवक ने बीजेपी की निलंबित नेता नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट कर दिया। इस पोस्ट के बाद से उसे लगातार धमकी मिलने लगी। हालांकि  जानकारी मिलते ही परिवार के लोगों ने सोशल मीडिया पोस्ट को डिलीट करवाया। साथ ही माफी भी मांगी। इसके बावजूद धमकी आती रही। उदयपुर हत्याकांड की घटना के देखते हुए परिवार डरा हुआ था। ऐसे में युवक को शहर छोड़ने के लिए कहा गया। 

पुलिस बल तैनात, डरा हुआ है परिवार

इसी बीच पुलिस ने युवक के घर पर सशस्त्र पुलिस बल तैनात किया है। नंदनवन के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने भी आपात स्थिति के लिए परिवार के सदस्यों के साथ अपने मोबाइल नंबर साझा किए हैं। पुलिस ने कड़ी कार्रवाई की, फिर भी परिवार अभी भी डरा हुआ है। बेटा 15 दिन बाद घर नहीं लौटा है। परिवर के लोग इस बात का ध्यान रख रहे है कि घर के लोग बहुत जरूरी होने पर ही घर से बाहर जाएं और जल्‍दी लौट आएं। वे अपने घर से अनावश्यक बाहर निकलने से बच रहे हैं। 

युवक के बड़े भाई ने कही यह बात

युवक के बड़े भाई का कहना है कि बहुत जरूरी होने पर ही हम बाहर जाते हैं। उदयपुर और अमरावती की घटनाओं के बाद परिवर काफी डरा हुआ है युवक के बड़े भाई का कहना है कि पुलिस की मौजूदगी में भी सुरक्षित महसूस नहीं करा पा रहे।' हमने घटना के बाद शुरू में काफी लंबे समय तक अपने छोटे भाई का सेलफोन छीन लिया था। आज हम उसे शहर में वापस लाने में असमर्थ हैं।' बड़े भाई ने उनके मन में घबराहट और असुरक्षा को उजागर करते हुए कहा।