Saturday, April 27, 2024
Advertisement

NCP नेता छगन भुजबल को जान से मारने की मिली धमकी, अज्ञात शख्स ने दफ्तर पर भेजा लेटर

महाराष्ट्र में एनसीपी के नेता छगन भुजबल के कार्यालय पर किसी अनजान शख्स ने लेटर भेजा है। लेटर में छगन भुजबल को जान से मारने की धमकी दी गई है। वहीं लेटर जारी होने पर पुलिस ने भी मामले का संज्ञान लिया है।

Reported By : Suraj Ojha Edited By : Amar Deep Published on: February 09, 2024 23:07 IST
NCP नेता छगन भुगबल को जान...- India TV Hindi
Image Source : CHHAGAN BHUJBAL (X) NCP नेता छगन भुगबल को जान से मारने की मिली धमकी।

नासिक: NCP नेता छगन भुजबल को जान से मारने की धमकी मिली है। इसे लेकर उन्हें एक लेटर भी मिला है। बताया जा रहा है कि उनके नासिक स्थित कार्यालय में किसी अज्ञात शख्स ने पत्र भेजकर उन्हें जान से मारने की सुपारी दिये जाने की जानकारी दी है। इसके साथ ही कार्यालय पर प्राप्त पत्र में दावा किया गया है कि पांच लोगों को यह सुपारी 50 लाख रुपये में दी गई है। वहीं अब जान से मारने की धमकी मिलने का लेटर सामने आने के बाद लोकल पुलिस इस पत्र की जांच कर रही है। इसके साथ ही पुलिस यह देख भी रही है कि भुजबल को अतिरिक्त सुरक्षा मुहैया कराने की आवश्यकता है।

नासिक स्थित दफ्तर पर अज्ञात शख्स ने भेजा लेटर।

Image Source : INDIA TV
नासिक स्थित दफ्तर पर अज्ञात शख्स ने भेजा लेटर।

मराठा आरक्षण की मांगे मानने पर जताया था विरोध

बता दें कि मराठा आरक्षण को लेकर हुए विवाद के बाद धरने पर बैठे आंदोलन के नेता मनोज जरांगे की मांगों को महाराष्ट्र सरकार ने मान लिया था और इसके बाद जरांगे ने अपना धरना समाप्त किया था। इसके बाद एनसीपी नेता छगन भुजबल ने महाराष्ट्र सरकार को खुली चुनौती दी थी। साथ ही उन्होंने ओबीसी समुदाय के लोगों से एकजुट होने की भी अपील की थी। ऐसे में छगन भुजबल को जान से मारने की धमकी वाला लेटर मिलने के बाद उनकी सुरक्षा को लेकर पुलिस काफी मुस्तैद हो गई है। 

जरांगे ने भुजबल को दी चेतावनी

छगन भुगबल से जुड़े इस मामले को मनोज जरांगे से जोड़कर इसलिए भी देखा जा रहा है कि क्योंकि हाल ही में जरांगे ने छगन भुजबल को चेतावनी दी थी। जरांगे ने कहा था कि अगर OBC नेता छगन भुजबल ने मराठा समुदाय के लिए आरक्षण की राह में बाधाएं पैदा कीं तो वह ‘मंडल आयोग को चुनौती देंगे।’ उन्होंने यह भी चेतावनी दी कि यदि सरकार ने ‘सगे-संबंधी’ या उन लोगों के रिश्तेदारों को कुनबी जाति प्रमाण पत्र देने के अपने आश्वासन पर अमल नहीं किया, जिन्होंने पहले से ही खुद को कुनबी समुदाय से संबंधित बताया है, तो वह 10 फरवरी से नए सिरे से भूख हड़ताल शुरू करेंगे।

यह भी पढ़ें-

बाइक पर भगवा झंडा देख दो लोगों के साथ मारपीट, भीड़ ने कहा- 'ये योगी राज नहीं हमारा मोहल्ला है'

शिवसेना नेता की हत्या मामले में खुले कई राज! सूत्रों ने बताया कैसे रची गई घटना की पूरी साजिश

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement