Monday, April 29, 2024
Advertisement

एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार और संजय राउत को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस से की गई शिकायत

एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार और संजय राउत को जान से मारने की धमकी मिली है। इस धमकी को लेकर दोनों नेताओं की तरफ से पुलिस से शिकायत की गई है। शरद पवार को ट्विटर के जरिए तो संजय राउत व उनके भाई को कॉल पर धमकी दी गई है।

Reported By : Atul Singh, Namrata Dubey Edited By : Shailendra Tiwari Updated on: June 09, 2023 13:42 IST
NCP President Sharad Pawar and Sanjay Raut- India TV Hindi
Image Source : PTI NCP President Sharad Pawar and Sanjay Raut

एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार और संजय राउत को जान से मारने की धमकी मिली है। एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार को ट्वीटर पर धमकी दी गई है, वहीं संजय राउत व उनके भाई सुनील राउत को कॉल कर गोली मारने की धमकी दी गई है। कॉलर ने कॉल पर संजय राउत को गोली मारने की धमकी दी है। कॉलर ने दोनों भाइयों को महीने भर में गोली मारने की धमकी दी। ये कॉल संजय राउत के भाई सुनील राउत को कॉल कर धमकी दी है।

गोली मारने की दी धमकी

सुनील राउत ने इंडिया टीवी से बातचीत में बताया कि कॉलर ने पहले उनके भाई संजय राउत को कॉल लगाया, लेकिन वो कल छत्रपति संभाजीनगर की एक सभा में थे। इसलिए कॉल नहीं ले सकते, तब कल शाम 4 बजे उन्हें कॉल कर गोली मारने की धमकी दी। धमकी भरा कॉल करने वाले शख्स ने कहा कि अपने भाई को बोल 9 बजे का भोंगा बंद करे। इसके बाद सुनील राउत ने लोकल पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।

प्रतिनिधिमंडल पहुंचा मुंबई पुलिस कमिश्नर ऑफिससांसद सुप्रिया सुले
Image Source : INDIA TV
सांसद सुप्रिया सुले ने प्रतिनिधिमंडल के साथ पुलिस कमिश्नर से की मुलाकात।

वहीं, एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार को ट्विटर के जरिए जान से मारने की धमकी दी गई है। इसके बाद एनसीपी का प्रतिनिधिमंडल मुंबई पुलिस कमिश्नर से मिलने पहुंचा, इस प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व सांसद सुप्रिया सुले कर रही हैं। प्रतिनिधिमंडल ने जान से मारने की धमकी देने वाले ट्विटर हैंडल के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

धमकी मिलने के बाद राउत ने देवेंद्र फडणवीस को लिखा पत्र

धमकी मिलने के बाद संजय राउत ने गृह मंत्री देवेंद्र फडणवीस को पत्र लिखा है। संजय राउत ने लिखा कि पिछले दो दिनों से मुझे 1520540108 से धमकी और गोली मारने की लगातार कॉल आ रही हैं। ऐसा ही फोन मेरे भाई और विधानसभा सदस्य सुनील राउत को भी आ रहे हैं। राउत ने पत्र में आगे लिखा कि धमकी देने वाले ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ बोलना बंद कर दो, नहीं तो गोली मार दी जाएगी। मैंने आपको पहले भी उन धमकियों के बारे में सूचित किया है जो मुझे पहले मिल चुकी हैं, लेकिन कोई कार्रवाई होती नजर नहीं आ रही है। यह बेहद चिंता की बात है कि ठाणे में मुझ पर हमले की साजिश रचने वाले ठग की तस्वीरें मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री के साथ होर्डिंग पर दिखाई दे रही हैं। उद्धव गुट के नेता ने आगे लिखा कि मैंने नई धमकियों की रिकॉर्डिंग मुंबई पुलिस कमिश्नर को भी भेजी है। मैं यह पत्र केवल आपकी जानकारी के लिए लिख रहा हूं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement